खबरे

ठाणे के घोड़बंदर में मौत का तांडव ,पुरे परिवार को उतारा मौत के घाट,

ठाणे :=मुंबई से सटे ठाणे जिला के घोडबंदर में एक मौत  के तांडव  की घटना सामने आई है .जंहा  हसन वरेकर उम्र करीव 35 साल  ने अपने ही  परिवार के 14 लोगो को मौत के घाट उतार कर खुद फासी लगा कर आत्महत्या कर लिया .

बताया जा रहा है कि  मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर स्तिथ घोडबंदर के कासारवडवाली गावात में मस्जिद के पास हसन वरेकर  अपने परिवार के साथ रहता था , वह मुंबई के एक निजी कंपनी में काम करता था . लेकिन किसी बात को लेकर वरेकर  का अपने परिवार  से झगड़ा चल रहा था जिसके कारण वह अपने परिवार से नाराज था  . शनिवार रात को वरेकर ने अपने घर पर एक पार्टी के बहाने परिवार के सभी लोगो को बुलाया था . पार्टी होने के बाद रात करीब 3 बजे  जब सब लोग गहरी नीद में सो रहे थे , उसी दरमियान हसन वरेकर ने गोश्त काटने वाले तेज हथियार से अपने पुरे परिवार पर हमला कर दिया .  जिसमे  उसकी पत्नी  जबीन हसन वरेकर 28 साल , उसकी 6 साल की बेटी  मुबतशिरा वरेकर , दूसरी बेटी उमेरा वरेकर 3 महीने, अपने पिता अनवर वरेकर 65 साल , अपनी माँ असगडी अनवर  वरेकर 55 साल  ,भतीजी सादिया शौकत खान 16 साल , बहन बतूल अनवर वरेकर 30 साल , मारिया अरफान फक्की 28 , शबीना शौकत खान 35 साल, भांजे अलहिसन शौकत खान 5 साल, उमेर अरफान फक्की 7 साल , युसूफ अरफान फक्की 4 साल , भांजी आरसिया सोजेफ् भरमल 5 महीना , अनस शौकत खान 12 साल को मौत के घाट उतार दिया.

    उसके बाद हसन वरेकर ने फ़ासी लगाकर खुद आत्महत्या कर लिया . इस घटना में  7 बच्चे 6 महिलाए और एक पुरुष सामिल है .  हालांकि आरोपी की बहन की चिल्लाने और घर में चल रहे हंगामे की आवाज सुनकर गाँव वालो ने घर में लगे ग्रील को तोड़ कर परिवार को बचने की कोशिश जरूर की , लेकिन उन्हें पूरी सफलता नहीं मिली . केवल उसकी एक बहन सुबिया भारमार को बचा सके . जिसे घायल अवस्था में ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है . वही इस हत्या को अंजाम देने के पहले पार्टी के लिए बनाये गए खाने में जहर मिलाने की भी बात कही जा रही है .अभी तक इस हत्याकांड  के सही कारण का पता नहीं चल पाया है .  इस घटना के सही कारण तक पहुचने के लिए पुलिस को हसन की बहन की हालत में सुधार होने का इंतजार है ,जिसके बाद ही इस घटना के कारण का सही पता चल पायेगा. इस हत्याकांड से पूरा इलाका दहल गया है .ठाणे के ज्वाइंट सीपी आशुतोष डूमरे, व पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल का जायजा करके जाँच इस घटना की उलझी पहेलियो को सुलझाने में जुट गए है .हालांकि, जिस तरह से पार्टी के बहाने सबको घर बुलाया  गया था उससे साफ हो गया है कि आरोपी ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पहले से ही साजिश रची थी।

Related Articles

Back to top button
Close