खबरे

पालघर प्रतिष्ठान की तरफ से मुफ्त त्रंबकेश्वर दर्शन .

केशव भूमि नेटवर्क :=पालघर प्रतिष्ठान की तरफ से श्रावन महीने के सभी सोमवार को मुफ्त त्रंबकेश्वर दर्शन का आयोजन किया गया है .जिसके तहत 8 अगस्त को पहले सोमवार दिन भक्तो ने इसका फायदा उठाते हुए त्रंबकेश्वर का  दर्शन भी किया .

 पालघर प्रतिष्ठान के पदाधिकरी कई सालो से तरह तरह के सामाजिक कार्यक्रम करते आरहे है अभी हाल ही में इस संस्था के पदाधिकारियों ने बिना नफा –नुकसान के नोट बुक का वितरण किया था जिसका बड़ी संख्या में लोगो ने फायदा उठाया था . जिसके बाद आब श्रावन महीने के सभी सोमवार को भक्तो को मुफ्त में त्रंबकेश्वर दर्शन का दर्शन कराने का विडा उठाया है . साथ ही यात्रा के दौरान सभी भक्तो के लिए मुफ्त में चाय ,नास्ता और भोजन का व्यवस्था भी किया है . त्रंबकेश्वर पहुचने के बाद इस संस्था के पदाधिकरी सभी भक्तो को बीआईपी

kbn10 news plg prti.3

रास्ते द्वारा दर्शन कराते है .खास कर बुजुर्गो पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है . इस संस्था के अध्यक्ष सुनील महेंद्रेकर का कहना है पालघर में बहुत सारे ऐसे लोग है जो त्रंबकेश्वर में जाकर भगवान का दर्शन करना चाहते है लेकिन किसी कारण बश उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती है जिसे ध्यान में रखते हुए हमारे संस्था के सभी पदाधिकरियो और कार्यकर्ताओ ने इस बार श्रावन महीने में पड़ने वाले सभी सोमवार को बिना किसी भेद भाव के भक्तो  को मुफ्त में त्रंबकेश्वर का दर्शन कराने के लिए बीड़ा उठाया है जिसके तहत सोमवार को हम लोगो बड़ी संख्या में भक्तो को दर्शन करवाया और आने वाले बाकी सोमवार को भी सभी भक्तो को इसी प्रकार हम लोग दर्शन करवाने वाले है जिसके लिए हमें भक्तो का अच्छा प्रतिसाद भी मिल रहा है . इच्छुक भक्त इस नंबर पर अभिजित कम्पूटर कांग्रेस भवन कचेरी रोड –मो .9226127284/ अशोक पटेल फिलिया हॉस्पिटल के पास/मो.9823410271/97626688451 महावीर इलेक्ट्रिक स्टोर्स बैंक ऑफ महाराष्ट्र के पास मनोर रोड मो . 9371711951 जगदीश मोटवानी मोबाईल गल्ली देविशा रोड मो . 9371711951संपर्क भी कर सकते है .

Related Articles

Back to top button
Close