उत्तर प्रदेशखबरे

बीजेपी नेता दयाशंकर की 12 साल की वेटी ने बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी से कहा, ”नसीम अंकल, मुझे बताइए कहां आना है आपके पास पेश होने के लिए।”

केशव भूमि नेटवर्क :=मायावती पर विवादित टिप्‍पणी करने वाले बीजेपी के निष्‍कासित नेता दयाशंकर सिंह की पत्‍नी स्वाति सिंह ने मायवती और बसपा नेताओं को करारा जबाब देते हुए कहा है की इसमें मेरी वेटी की क्या गलती है .वही बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी के बयान पर दयाशंकर की 12 साल की वेटी ने कहा, ”नसीम अंकल, मुझे बताइए कहां आना है आपके पास पेश होने के लिए।”

           मायावती पर विवादित टिप्‍पणी करने वाले निष्‍कासित भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्‍नी ने बसपा नेताओं पर उनकी बेटी को मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। दयाशंकर सिंह की पत्‍नी स्‍वाति सिंह ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता उनके परिवार के खिलाफ अश्‍लील भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। इससे सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी 12 साल की बेटी डरी हुई है। स्‍वाति ने कहा, ”मेरी बेटी ने क्‍या अपराध किया है तो बसपा कार्यकर्ता हमें गालियां दे रहे हैं? यदि ऐसे शब्‍द मायावतीजी को चोट पहुंचा सकते हैं तो फिर हमें और मेरी बेटी को उनसे दुख क्‍यों नहीं होगा? वह गंभीर मानसिक यंत्रणा से गुजरी है।” दयाशंकर सिंह का परिवार बसपा कार्यकर्ताओं के डर से अज्ञात जगह पर छुपा हुआ है।

स्‍वाती के अनुसार उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं। बसपा कार्यकर्ता अपशब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा, ”अगर हमारे साथ कुछ भी होता है तो उसके जिम्‍मेदार बसपा नेता होंगे। जो कुछ भी मेरे पति ने कहा है उस पर कानून अपना काम करेगा लेकिन उन्‍हें एक अपराध के लिए चार बार दंडित नहीं किया जाना चाहिए।” इस दौरान स्‍वाति के पास उनकी बेटी भी बैठी हुई थी। वह न्‍यूज क्लिप को देखकर रोने लगती है। उसने बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी के बयान पर कहा, ”नसीम अंकल, मुझे बताइए कहां आना है आपके पास पेश होने के लिए।”

गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह के विवादित बयान के बाद उन्‍हें भाजपा ने 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है। इसके बाद से फरार चल रहे हैं। स्‍वाती ने अपमानजनक बयान देने वाले बसपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। उन्‍होंने कहा, ”लोग कह रहे हैं कि मेरे पति की जीभ लाने वाले को 50 लाख रुपये दिए जाएंगे। वे निचले तबके से आते हैं तो वे क्‍या कुछ भी कह सकते हैं। जो बसपा के लोग कह रहे हैं वे निंदनीय नहीं है। क्‍या ऐसे लोगों को पार्टी से नहीं निकाला जाना चाहिए .

Related Articles

Back to top button
Close