खबरे

बॉलिवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने की सुसाइड की कोशिश ?

नई दिल्ली(4 दिसंबर):बॉलिवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की सुसाइड की खबरें व्हाट्सअप और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की।इसकी सच्चाई क्या है . ?

क्या कारण बताया जा रहा है…

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। इसलिए उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है।

 दावा किया जा रहा है कि जैसे ही बच्चन परिवार ने देखा कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। इतना ही नहीं, एक ब्लॉग पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं, उन्होंने कहा, ‘मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।” कुछ रिपोर्ट्स के एक फोटो भी शेयर कर हो रही है। हालांकि, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।नहीं किसी तरह की अधिकारिक रूप से पुष्टि की गयी . सोसल मिडिया में फ़ैल रही इस खबर की सच्चाई तभी सामने आएगी जब बच्चन परिवार का कोई सदस्य इस बारे में सही जानकारी देगा की वायरल हो रही इस खबर के पीछे क्या सच्चाई है .

Related Articles

Back to top button
Close