मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में रेत माफियाओ के हौसले बुलंद .रेत माफिया ने SDM को नदी में डुबाया, तहसीलदार पर डंपर दौड़ाया

भोपाल:= रेत माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के SDM (सब डिविजनल मजिस्ट्रेट) को 200 लोगो ने घेर कर उन्हें नदी में डुबाकर मारने की कोशिश । वहीं,दूसरी घटना  उज्जैन की जंहा  अवैध खनन रोकने कोशिश करते तहसीलदार पर डंपर चढ़ा कर उन्हें मारने की कोशिश की गई।

बताया जा रहा है की बुधवार शाम 4 बजे बुरहानपुर के एसडीएम बड़ोले, नायब तहसीलदार दिवाकर सुलिया, खनिज अधिकारी अशोक सिंगारे, पांच-छह पुलिस जवानों के साथ ताप्ती नदी पहुंचे. SDM आर.बड़ोल व उनकी टीम को देख कर रेट माफियाओ में हडकम मच गया और करीव 200 से ज्यादा लोगों ने उन्हें  घेर लिया और उन पथराव शुरू कर दिया उसके वावजूद भी नदी के किनारे खड़े डोंगों (छोटी नाव )में रेत भरी हुयी मिली एसडीएम ने जेसीबी से इस  रेत को खाली करने के लिए  कहा लेकिन  रेत माफिया रेट खाली करने के वजाय वह  डोंगा ले कर भागने लगे . जिसे देख कर एसडीएम ने खनिज अधिकारी और पुलिस जवानों को उन्हें रोकने का आदेश दिया लेकिन आदेश देने के बाद भी यह अधिकारी वहा खड़े होकर तमाशा देखते रहे जिसके बाद इन माफियाओ को पकड़ने के लिए SDM साहब खुद नदी में कूद पड़े .यह देख कर रेट माफिया SDM को नाव पर बैठा कर बिच नदी में ले गए और उन्हें डुबाकर कर मारने की कोशिश की लेकिन वंहा  पर मौजूद गोताखोरों ने उन्हें बचा लिया।

उज्जैन में तहसीलदार पर डंपर चढ़ा कर उन्हें मारने की कोशिश .

दूसरी घटना उज्जैन की है उज्जैन के दाउदखेड़ी में चल रहे अवैध उत्खनन के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे तहसीलदार सहित कई अफसरों पर खनन माफिया ने डंपर  चढ़ा कर उन्हें मारने की कोशिश की लेकिन  वे बाल-बाल बच गए। तहसीलदार शेखर चौधरी ने बताया कि बुधवार दोपहर खनन इंसपेक्टर खुशबू वर्मा, सब इंसपेक्टर वीरेंद्र बंदेवार और दो अन्य पुलिसवालों के साथ मौके पर दबिश दी गई। पुलिस को देखते ही चालक गाड़ियां छोड़कर भाग निकले। मौके से एक पोकलेन मशीन, चार डंपर और चार जेसीबी बरामद हुई। चौधरी ने बताया कि मौके से भाग रहे डंपर का पीछा किया गया। चालक तेज स्पीड में इंदौर रोड पर भागा और  वहां एक गाड़ी से टकराते -टकराते बचा। उसके बाद इंजीनियरिंग कॉलेज मोड़ पर स्टॉपर तोड़ते हुए मक्सीरोड की ओर भागा। नागझिरी चौराहा क्रॉस कर ब्रिज के नीचे चलते डंपर से कूद  गया।

Related Articles

Back to top button
Close