खबरेमहाराष्ट्र

महज 30 रूपये चुराने पर कलयुगी माँ ने अपनी बच्ची के गले में लगाया फांसी

डोंबिवली= घर में बार – बार चोरी से परेशान माँ बाप बच्ची की रोजाना जमकर पिटाइ करते हैं लेकिन बुधवार को तो हद ही हो गयी.बच्ची द्वारा 30  रुपये चुराने के शक में माँ ने 8 साल की बेटी के केवल हाथ ही  नही बाँधे बल्कि बच्ची के गले में ओढनी का फंदा लगाकर उसे छोड़ दिया. पड़ोसियों ने इस निर्दयी माँ की करतूत को सामने लाया है. चौकानी वाली बात यह भी है की बच्ची की मदत के लिए दौड़े लोगो से बच्ची के  परिवार वालो ने  मारपिट कर दी . अब इस मामले की जाँच खड़कपाडा पुलिस कर रही हैं .
कल्याण के मिलिंद नगर में रहने वाले सागर तोंडकर की नजर अपने पड़ोस में रहने वाले चुन्नीलाल के घर में गयी. सागर ने देखा की घर में चुन्नी की बेटी साक्षी के हाथ बंधे हैं .  इतना ही नही उसके गले में ओढनी लपेटी गयी है , और वह सीधा सीलिंग से बांधी गयी है. घबराए सागर ने आस पड़ोस के लोगों को बुलाना शुरू किया. इसी बीच उन्होंने इस बच्ची के साथ की गयी करतूत का विडियो भी बनाया.
पता चला की बच्ची की माँ अनुपमा ने अपने बेटी को सजा देने के लिए यह किया है.बच्ची की माँ का कहना है की वह रोजाना चोरी करती है उसे डराने के लिए यह सजा दी थी. घटना सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने अनुपमा के घर घुस कर पहले बच्ची के हाथ और गला छुडाया और इसके बाद माँ को समझाना शुरू किया. इसी दौरान अनुपमा को समझा रही जन्नत बी के साथ रुकमनी बाई पवार नामक महिला की बहस हो गयी.पुराणी रंजिस निकालने के लिए जन्नत बी के परिवार पर हमला कर दिया गया.
मामला सामने आने के बाद जन्नत बी खडकपाडा पुलिस स्टेशन पहुची. यहां उन्होंने पुरी घटना पुलिस को बताया . लेकिन हमेशा की तरह खड़कपाडा पुलिस ने कोइ दिलचस्पी नही ली. आठ साल की साक्षी के साथ उसके माँ द्वारा की गयी करतूत का विडियो वायरल होते ही पुलिस की नींद उड गयी. इस बारे में पुलिस द्वारा कहा जा रहा है की बच्ची को चाइल्ड वेल फेयर कमिटी के सामने पेश कर माँ पर आगे की कार्यवाही की जायेगी.जहा तक जन्नत बी के साथ हुई  मारपिट मामलें में भी पुलिस कार्यवाही करेगी.

Related Articles

Back to top button
Close