Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरे

अखिलेश ने साधा PM पर निशाना कहा , 15 लाख नहीं, तो 15 हजार ही अकांउट में डलवा दें.

Uttar Pradesh.आगरा, 03 फरवरी=  शुक्रवार को आगरा विधानसभा की बाह सीट के लिए सीएम अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

बाह विधानसभा के जरार में सीएम अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी अंशुरानी निषाद के समर्थन में रैली की। इस रैली में उन्होंने बीजेपी को अपना वादा याद दिलाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अब तो किसी के पास पांच सौ और हजार के नोट नहीं बचे हैं। अब तो पूरे देश का पैसा मोदीजी आपके पास है। गरीब जनता के खाते में 15 लाख न सही, 15 हजार ही भेज दो। सपा नेता रामजीलाल सुमन ने रैली में कहा कि सीएम अखिलेश यादव बाह विधानसभा को गोद ले लीजिए।

ये भी पढ़े : पहले भाई फिर बेटा , के लिए चुनाव प्रचार करेंगे मुलायम !

इस पर सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बाह को उन्होंने पहले से ही गोद ले रखा है। बाह उनके पड़ोसियों में एक है। इसलिए यहां उन्होंने विकास का खजाना खोल रखा था। उन्होंने सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए विधायक राजा महेंद्र अरिदमन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि जिन पर भरोसा किया, वे साथ छोड़कर भाग खड़े हुए। इसलिए उन्होंने गरीबों की रानी अंशुरानी को टिकट दिया है। उन्होंने जनता से अंशुरानी को जिताकर इस सीट को सपा के खाते में कायम रखने की अपील की।

Related Articles

Back to top button
Close