उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अगवा हुए सर्राफा कारोबारी का कंकाल मिलने से फैली सनसनी !

आगरा, 15 सितम्बर : थाना मलपुरा क्षेत्र से तीन सितम्बर को अगवा हुए सर्राफा व्यवसाई नंदकिशोर वर्मा का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। एसपी ग्रामीण ने पूरे मामले में जल्द से जल्द खुलासे की बात की है।

थाना मलपुरा के गांव बरारा में बाजरे के खेत में एक शव मिलने की सूचना तीन सितम्बर को लापता हुए सुनार नंदकिशोर वर्मा के परिजनों को मिली थी। परिवार गुरुवार से उसकी तलाश कर रहा था लेकिन कोई सुराग नहीं लगा था। शुक्रवार को सुबह जब परिजन खेतों में तलाश कर रहे थे, उसी दौरान नंदकिशोर के कपड़े एक व्यक्ति को मिले, जिसे परिजनों ने पहचाना। परिजनों ने बताया कि जरुआ कटरा का रहने वाला नन्द किशोर वर्मा जिस दिन लापता हुआ था, वह यही कपड़े पहने था। इसके बाद पूरे खेत में तलाशी ली गई, तो रोंगटे खड़े हो गए। 

एक क्षतविक्षत शव के अस्थि पिंजर खेत में बिखरे पड़े थे। परिजनों ने आशंका जाहिर की कि नंद किशोर की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। सर्राफा कारोबारी की हत्या की सूचना मलपुरा पुलिस और एसपी ग्रामीण को भी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसपी ग्रामीण भी मौके पर आ गए। आनन फानन में पुलिस ने डॉग स्क्वाइड की टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम को भी सूचना दी गई। टीम ने आकर साक्ष्य जुटाए। 

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण का कहना है कि परिजनों का मानना है कि शव नंदकिशोर का है। खेत से क्षत विक्षत हालत में अस्थि पिंजर मिला है। फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं। पुलिस इस मामले में तत्परता से काम रही है।

Related Articles

Back to top button
Close