खबरे

अजय ने भी ‘धमाल’ से किया इंकार

मुंबई, 17 जुलाई : इंद्र कुमार की फिल्म ‘धमाल’ की तीसरी कड़ी ‘टोटल धमाल’ की योजना खटाई में पड़ती नजर आ रही है। पहले संजय दत्त ने, जो धमाल की पहली और दूसरी कड़ी के हीरो थे, उन्होंने तीसरी ‘धमाल’ की कहानी को एडल्ट कटेंट कहते हुए इसमें काम करने से मना कर दिया। तब इंद्र कुमार ने संजय दत्त की जगह अजय देवगन को कास्ट करने की घोषणा कर दी, तो इंद्र कुमार के साथ ‘इश्क’ और ‘मस्ती’ में काम कर चुके हैं। 

अब खबर आ रही है कि अजय ने भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। सूत्र बता रहे हैं कि इंद्र कुमार अब एक आखिरी उम्मीद के तौर पर अनिल कपूर को एप्रोच कर सकते हैं, जो उनके साथ ‘बेटा’ और ‘रिश्ता’ फिल्मों में काम चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि इंद्र कुमार इस बारे में जल्दी ही कोई फैसला करेंगे। संजय दत्त के अलावा रितेश देशमुख भी ‘धमाल 3’ का हिस्सा बनने से मना कर चुके हैं। इंद्र कुमार के मुताबिक, फिल्म की कहानी तैयार है और वे इसमें एडल्ट कटेंट होने की बात से मना कर चुके हैं।

पटरी पर उतरी ‘जग्गा जासूस’ , हालत में सुधार

रेखा के साथ ‘सुपर नानी’ और फिर ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के बॉक्स ऑफिस पर न चलने के बाद इंद्र कुमार के लिए धमाल की सीक्वल ज्यादा अहम हो चुकी है। दूसरी ओर, इंद्र कुमार के दफ्तर से ये भी संकेत मिल चुके हैं कि ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के न चलने के बाद भी वे मस्ती सीरीज की चौथी फिल्म बनाना चाहते हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close