Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अपनी मामी को ही पत्‍नी बनाकर रखा था, छोड़कर चली गई तो उठाया ये कदम …….

गोरखपुर. चिलुआताल में डोहरिया गांव के पास बाइक सवार युवक ने आसिया खातून (35) को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के समय वह बाजार से खरीदारी कर घर लौट रही थी। आरोपित रिश्ते में आसिया का भांजा लगता है। साल भर पहले तक आसिया उसके साथ पत्नी की तरह रह रही थी। बाद में उसे छोड़कर पति व बच्‍चों के साथ रहने लगी थीं। माना जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

भिटनी निवासी मेहराब अली की पत्नी आसिया खातून रोजमर्रा की जरूरतों के सामान की खरीदारी करने डोहरिया बाजार गई थी। दोपहर बाद वहां से लौटते समय अभी डोहरिया गांव के पास पहुंची थी कि बाइक से आए भिटनी निवासी उनके भांजे नसीब अली उर्फ पप्पू ने उन्हें रोक लिया। चश्मदीदों के मुताबिक कुछ देर तक तो उनके बीच सामान्य बातचीत होती रही लेकिन बाद में कहासुनी शुरू हो गई। इसी दौरान नसीब अली ने अचानक चाकू निकालकर उन पर ताबड़तोड़ कई वार करने के बाद फरार हो गया।

बेनामी संपति मामला : लालू की बेटी और दामाद का फार्म हाउस हुआ अटैच

इसकी सूचना मिलने पर चिलुआताल क्षेत्र के मजनू चौकी से पुलिस वाले जब तक मौके पर पहुंचते, तब तक आसिया की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंचे पति ने पुलिस को बताया कि आसिया और नसीब के बीच प्रेम संबंध था। दो साल पहले वह उन्हें और ब’चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने चली गई थीं। करीब साल भर दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहे, लेकिन बाद में प्रेमी को छोड़कर आसिया घर लौट आईं। पति के मुताबिक तभी से नसीब उनसे रंजिश रखता था। आरोप है कि इसी रंजिश में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आसिया खातून के चार ब’चे, बेटी शबिया (15), साजमा (13) व अलीसा (10) तथा बेटे अलीशेर (8) हैं।

Related Articles

Back to top button
Close