Home Sliderखबरेबिहारराज्य

अब तक तेज प्रताप की तलाक अर्जी पर चुप्‍पी साधे बैठी एश्‍वर्या कल पहली बार खोलेंगी मुंह !

पटना. राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के तलाक की अर्जी पर सुनवाई का काउंटडाउन शुरू है। मुकदमे की सुनवाई में अब 24 घंटे का भी समय नहीं बचा है। इस बीच तेज प्रताप के भाई तेजस्‍वी ने इस मामले में मुंह खोला है। उधर, तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या तथा उनके माता-पिता ने पूरी तरह चुप्‍पी साध रखी है। अब ऐश्‍वर्या गुरुवार को अपनी बात कोर्ट में ही रखेंगी।

यह है मामला

विदित हो कि तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या पर प्रताड़ना का आरेाप लगाते हुए पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक का मुकदमा दायर किया है। इस मामले में परिवार का समर्थन नहीं मिलने से नाराज होकर पर वे तीर्थों की ओर निकल गए हैं। अभी तक की जानकारी के अनुसार वे मथुरा-वृंदावन में परिवार की खुशहाली के लिए यज्ञ करा रहे थे। 

इस बीच पिता लालू प्रसाद यादव व मां राबड़ी देवी सहित सभी परिजन उन्‍हें समझाने में जुटे हैं। बताया जाता है कि तेज प्रताप के तलाक के विवाद ने उनके बीमार पिता लालू यादव की सेहत पर बुरा असर डाला है। वे डिप्रेशन में भी चले गए हैं। 

माना जा रहा है कि तलाक के मुकदमे की सुनवाई के दिन 29 नवंबर को वे पटना में रहेंगे। तलाक के मुकदमे के अलावा इन दिनों बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी तेज प्रताप के आने की उम्‍मीद है। वे राजद विधायक भी हैं। विधानसभा सत्र में भाग लेने की अटकलें अभी भी बनी हुई हैं।

तेज प्रताप के तलाक के मामले में उनके भाई व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मां राबड़ी देवी ने मीडिया से बात की है। उन्‍होंने कहा है कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या दोनों बालिग हैं। पूरा प्रसंग नितांत निजी है। यह पारिवारिक मसला है, जिसे परिवार में ही सुलझा लिया जाएगा।

इस बीच ऐश्‍वर्या के पिता व राजद विधायक चंद्रिका राय विधानसभा के चालू सत्र में शामिल हो रहे हैं, लेकिन सत्र के पहले दिन राजद विधानमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं हुए। इससे माना जा रहा है कि उनका लालू परिवार से मोह भंग हो रहा है। लेकिन पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। उन्‍होंने कहा कि विधानसभा में चंद्रिका राय पार्टी के मुद्दों पर साथ हैं।

चंद्रिका राय तथा उनकी पत्‍नी पूर्णिमा राय ने मीडिया से दूरी बना कर रखी है। ऐश्वर्या राय या उनके माता-पिता या अन्‍य परिजनों ने अपना पक्ष सामने नहीं रखा है। अब गुरुवार को तलाक मामले में पहली सुनवाई है, इसलिए इसके पहले उनके कुछ भी बोलने की उम्‍मीद भी नहीं है।

बताया जा रहा है कि ऐश्‍वर्या राय अब अपने पति के आरोपों का जवाब गुरुवार को तलाक के मुकदमे की सुनवाई के दौरान हीं देंगी। उनके पिता चंद्रिका राय ने इसके लिए तेज प्रताप के तलाक की अर्जी की कॉपी कोर्ट से मिकाल ली है।

Related Articles

Back to top button
Close