Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

अब महाधारावाहिक में दिखेंगे स्वामी रामदेव

‘स्वामी रामदेव-एक संघर्ष’ मेरे संघर्षपूर्ण जीवन की कथा है

नई दिल्ली,07 फरवरी (हि.स.)। योगगुरू स्वामी रामदेव का जीवन अब धारावाहिक के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। टेलीविजन पर इसका प्रमोशन शुरू हो चुका है। बुधवार को नई दिल्ली में स्वयं योगगुरू रामदेव ने मीडिया को इस धारावाहिक के विषय में बताया। स्वामी रामदेव ने कहा कि धारावाहिक में जो दिखाया जाएगा, वह उनके संघर्षपूर्ण जीवन के बहुत करीब है। चूंकि यह टेलीविजन पर प्रस्तुत किया जा रहा है| इसलिए उसकी आवश्यकता को देखते हुए कुछ प्रसंगों का नाट्य रूपांतरण या विस्तार किया गया है।

नई दिल्ली के मावलंकर हाल में शुक्रवार को बड़ी संख्या में जुटे मीडियाकर्मियों के समक्ष धारावाहिक में स्वामी रामदेव की भूमिका निभाने वाले कलाकार भी उपस्थित थे। ‘स्वामी रामदेव-एक संघर्ष’ नामक यह धारावाहिक 12 फरवरी से डिस्कवरी जीत चैनल पर शाम 8.30 पर प्रसारित किया जाएगा। अभी इस धारावाहिक की 85 कड़ियों को मंजूरी मिली है। 

इस धारावाहिक का प्रमोशन भी बहुत भव्य तरीके से होने जा रहा है। शनिवार (10 फरवरी) को शाम 4 बजे से नई दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में इस धारावाहिक का प्रमोशन कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा। इसमें 20 हजार से ज्यादा लोगों के उपस्थित रहने का अनुमान है। इस लिहाज से यह किसी भी धारावाहिक या फिल्म का सबसे बड़ा प्रमोशन समारोह साबित होगा।

Related Articles

Back to top button
Close