खबरे

अरविन्द अकेला कल्लू और ऋतू सिंह ’स्वर्ग’ में

मुंबई : युवा दिलों की धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू और बबली गर्ल सिनेतारिका ऋतू सिंह पहली बार एक साथ रुपहले परदे पर नाचते गाते नजर आने वाले हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायिकी और अभिनय में युवा दिलों की धड़कन बने कल्लू के साथ मेहमान भूमिका में बबली गर्ल के उपनाम से फेमस ऋतू सिंह ने एक विशेष गीत पर परफार्म की हैं।

यह रोमांटिक जोड़ी दर्शकों में गजब का रोमांच पैदा करेगी। राम इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘स्वर्ग’ का निर्माण रामअवध वी प्रजापति कर रहे हैं। इस फिल्म को उम्दा तकनिकी से सजाने की जिम्मेदारी ली है कुशल निर्देशक शाद कुमार ने। यह फिल्म स्वस्थ मनोरंजकपूर्ण सपारिवारिक भोजपुरी फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, ताकि माँ-बाप, बहु, बेटा-बेटी सहित घर के सभी सदस्य एक साथ बैठकर पूरी फिल्म देख सकें। फिल्म की कहानी को लिखा है लालजी यादव ने। कला नाजिर खान व नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ हीरा यादव का है। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।

unnamed (1)

फिल्म के मुख्य कलाकारों में युवा दिलों की धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू, स्टाईलिश स्टार आदित्य मोहन, प्रिया शर्मा, निशा दूबे, अभिलाषा, संजय पाण्डेय, गोपाल राय, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, पल्लवी आदि की मौजूदगी है। मुख्य आकर्षण डांसिंग क्वीन सीमा सिंह हैं और मेहमान भूमिका में ऋतू सिंह हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close