खबरेमहाराष्ट्र

अरुण माने की बविआ के पालघर शहर अध्यक्ष पद पर नियुक्ती .

केशव भूमि नेटवर्क,22 मई (palghar) : पालघर के पूर्व नगर सेवक अरुण माने की बविआ के नेतावो द्वारा पालघर शहर अध्यक्ष पद पर नियुक्ती की गई है .इस नियुक्ती के बाद से बहुजन विकास आघाडी के कार्यकर्ताओ में काफी ख़ुशी देखने को मिल रही है .

पालघर में बहुजन विकास आघाडी का पालघर शहर अध्यक्ष पद बहुत दिनों से खाली पड़ा था. और इस पद को हासिल करने के लिए बविआ के कई कार्यकर्ता रेस में थे .लेकिन बविआ के नेतावो ने अरुण माने पर विश्वास जताते हुए इस पद पर अरुण माने कीनियुक्ती है . माने एक तेज तरार कार्यकर्ता और सामाजिक कार्यकर्ता माने जाते जिसके कारण उनकी  जनता में अच्छी पकड है  जिसे देखते हुए बविआ के नेतावो ने अरुण माने पर अपना विश्वास जताया है .

माने को शहर अध्यक्ष बनाये जाने के बाद पालघर शहर में बविआ की ताकत बढेगी और 2019 में होने वाले पालघर नगर परिषद , लोकसभा और विधान सभा चुनाव में जिसका फायदा बविआ को होने वाला है . वही पार्टी द्वारा यह जिम्मेदारी मिलने के बाद अरुण माने का कहना है की हमारे पार्टी के नेताओ ने मुझ पर जो विश्वास जताया है वह विश्वास मै टूटने नहीं दूंगा और अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए तन ,मन ,धन से रात दिन मेहनत करुगा जिसका असर आने वाले समय में सबको दिखाई देगा .

यह भी पढ़े : IPL : जितने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग कप को लेकर अनंत अंबानी पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर .

Related Articles

Back to top button
Close