उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अवैध अतिक्रमणकारियों एवं भूमाफियाओं पर सख्त कार्रवाई निर्देश

इलाहाबाद, 31 अक्टूबर (हि.स.)। जनता की क्षेत्रीय समस्याओं के त्वरित निस्तारित करने की पहल करते हुए जिलाधिकारी सुहास एल.वाई ने विभागों के अधिकारियों की पूरी टीम के साथ जनता की समस्याओं को सुना एवं अधिकारियों से जवाब तलब करते हुए प्रकरण को तुरन्त निस्तारित करने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने जनपद के सभी विभागों और राजस्व से सम्बन्धित मामलों के लिए लेखपालों को भी तुरन्त निस्तारण करने और अतिक्रमण जमीनों पर आख्या लेते हुए इसका तत्काल निस्तारण का भी आदेश दिया। एक शिकायतकर्ता राम निहोर तहसील फूलपुर की शिकायत में तालाब पर अवैध कब्जे के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने एसडीएम फूलपुर को प्रकरण की जांच कर कार्रवाही किये जाने का निर्देश दिया। उन्होंने रामबाबू और श्यामबाबू द्वारा चकमार्ग अवैध कब्जा करने पर एसडीएम कोरांव को मौके पर जाकर इसका प्रकरण को निस्तारण करने का निर्देश दिया। सुलेमसराय के शिकायतकर्ता द्वारा दबंगों द्वारा जबरन जमीन कब्जा करने पर पर जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष धूमनगंज को निर्देशित किया कि उक्त स्थल पर जाकर दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाय।

जिलाधिकारी ने अवैध कब्जों तथा अतिक्रमण की गयी जमीन पर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि इस प्रकार के मामलों में किसी प्रकार की कोताही कतई बर्दाश्त नही की जायेगी तथा उसे चिन्हित कर उस पर कठोर कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जो भी गुण्डे माफियाओं के कब्जे में अवैध कब्जा किया गया है उसे तत्काल प्रभाव से उसे हटाया जाये।

Related Articles

Back to top button
Close