खबरेराजस्थानराज्य

अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति और बच्चों को इस तरह पत्नी ने उतारा मौत के घाट

अलवर, 07 अक्टूबर : अलवर के शिवाजी पार्क कॉलोनी के 4 क 54 में दो अक्टूबर को हुए हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड को मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों की मदद से अंजाम दिया था। हत्याकांड का मुख्य कारण अवैध संबंध ही थे। अलवर एसपी राहुल प्रकाश ने एक पत्रकार वार्ता में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस अन्वेषण भवन में आयोजित इस प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन, सी.ओ. सिटी जयसिंह नाथावत, आईपीएस अधिकारी अनिल बेनीवाल भी मौजूद थे।

एसपी राहुल प्रकाश के अनुसार मृतक की पत्नी संतोष के बडौदामेव निवासी हनुमान चौधरी से अवैध संबंध थे। इसकी भनक संतोष के पति बनवारी लाल शर्मा और उसके बड़े पुत्र को लग गई तो वे इसका विरोध करने लगे। संतोष ने यह कहानी जब अपने प्रेमी को सुनाई तो दोनों ने मिलकर करीब तीन माह पहले हत्याकांड की साजिश रची।

ऐसे दिया हत्याकांड को अंजाम

संतोष ने दो अक्टूबर की रात खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर पति बनवारी को खिला दी और रात को सोने से पहले मकान का पिछला दरवाजा खुला छोड़ दिया। वहां से रात को करीब डेढ़ बजे हनुमान चौधरी ने अपने दो साथियों गाजूकी निवासी कपिल और डीग निवासी दीपक ने प्रवेश किया और संतोष की मदद से बनवारी का गला काट दिया। वह चाकू पुलिस ने राजगढ़ से बरामद किया है। 

बच्चों को क्यों मारा

जब तीनों आरोपित बनवारी की हत्या कर रहे थे तो उसके बड़े बेटे की नींद खुल गई। पलक झपकते ही बदमाशों ने उसका भी गला रेत दिया। इसी बीच अन्य बच्चों की भी नींद खुलने के कारण उनका गला भी रेत दिया। इस प्रकार संतोष ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों की मदद से अपने ही घर के सदस्यों की हत्या कर दी। हनुमान कराटे कोच है और उसे उदयपुर से गिरफ्तार किया गया है।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close