खबरेराज्य

असमिया फिल्म मिशन चाइना का वीडियो यू ट्यूब अपलोड करने वाला युवक पंहुचा जेल

दरंग, 12 सितम्बर : निचले असम के दरंग जिले के मंगलदै से पुलिस ने आफताब हुसैन आलम उर्फ समीरूल को उसके घर से बीती देर रात को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक मूल रूप से मंगलदै के बुढ़ाचापरी का रहने वाला है। युवक पर गत शुक्रवार को असम की अब तक की सबसे बड़े बजट की असमिया फिल्म मिशन चाइना को यू ट्यूब पर आपलोड करने का आरोप है।

फिल्म का निर्माण प्रसिद्ध बॉलीवुड के पार्श्व गायक व असमिया फिल्मों के अभिनेता, गायक व फिल्म निर्माता जुबीन गर्ग ने किया है। जुबीन गर्ग फैन क्लब द्वारा इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि आफताब ने यू ट्यूब पर फिल्म के 27.8 मिनट का वीडियो अपलोड किया है।

इस कृत्य से आहत जुबीन गर्ग फ्रेंड्स क्लब, भरलु व मिशन चाइना दल ने मंगलदै सदर थाने में अलग-अलग मामला दर्ज कराया था, जिसके आधार पर पुलिस ने रंजीत शर्मा अकादमी के एचएस सेकेंड इयर में विज्ञान संकाय से पढ़ाई करने वाले अखतर को उसके घर से बीती रात को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने यू ट्यूब पर वीडियो अपलोड करने की बात स्वीकार कर ली है। उसने बताया है कि वह गत सोमवार की सुबह मंगलदै के द ड्रीम थिएटर हॉल में वीआईपी सीट पर बैठकर वीडियो को रिकॉर्ड किया था। 

Related Articles

Back to top button
Close