Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

असम : एसएसबी और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली, 10 मई (हि.स.)। मंगलवार रात असम के चीरंग जिले में मानस रिजर्व वन इलाके में एसएसबी जवानों व एनडीएफबी आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ होने का मामला सामने आया जिसमें एक आतंकवादी काे मार गिराया गया। हालांकि उसका एक साथी घायल अवस्था में अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया। मुठभेड़ में बल का एक जवान भी शहीद हो गया। जवान की पहचान सब इंस्पेक्टर/जीडी अमल सरकार के रूप में हुई। अमल सरकार के पार्थिव शरीर को उनके परिजनों तक भेजने की कोशिश की जा रही है।

एसएसबी अधिकारियों ने आज यहां बताया कि 8/9 मई की रात करीब ढाई बजे एसएसबी जवानों को सूचना मिली। एनडीएफबी आतंकवादियों की गतिविधि असम के चीरंग जिले में मानस रिजर्व वन इलाके में देखी गई है। एसएसबी के सैनिकों का नेतृत्व सहायक कमांडेंट बिक्रमजीत सिंह ने किया। बल ने भारतीय सेना के साथ मिलकर तुरंत एक सांझा ऑपरेशन चलाया। जब जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया। आतंकवादियों ने उनपर गाेलियां चलानी शुरू कर दीं।

सुप्रीम कोर्ट :  तीन तलाक पर गुरुवार से होगी सुनवाई

जवानों ने भी अपनी सुरक्षा में गोलियां चलाईं। काफी देर तक चली मुठभेड़ में जहां एक आतंकवादी को मार गिराया वहीं दूसरी तरफ उसका साथी गोली लगने से घायल हो गया। वह जंगल में भाग गया। मृतक आतंकवादी के पास से एक राइफल बरामद हुई।

Related Articles

Back to top button
Close