Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

असम से लेकर राजस्थान तक यूपीए के कार्यों का श्रेय न लें मोदी : कांग्रेस

नई दिल्ली, 03 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर योजनाओं के मात्र शिलान्यास के जरिए जनता को बरगलाने के आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी असम से लेकर राजस्थान तक देश की जनता को योजनाओं के शिलान्यास के नाम पर बरगलाते हुए संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के कार्यों का झूठा श्रेय लेने का प्रयास करते हैं। मोदी सरकार के इस झूठ को अब जनता जान चुकी है, इस लिहाज से केन्द्र सरकार के लिए राजस्थान के चुनाव परिणाम बहुत बड़ा संदेश है। 

कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हिन्दुस्थान समाचार से विशेष बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी असम में दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन करने गए हैं। असम ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ के मामले में उत्तर पूर्वी राज्य में पहले स्थान पर है। ये सुधार केवल 3 साल में नहीं आया है। इससे पहले मोदी 16 जनवरी को राजस्थान गए थे। वहां भी यूपीए शासन की परियोजना को दोबारा शिलान्यास करने, जिसका नाम इन्होंने कार्य शुभारम्भ रखते हुए दावा किया गया था कि वहां अब कार्य शुरू हो जाएगा और बंद नहीं होगा, लेकिन उनके वहां से जाने के बाद वहां भी कार्य बंद पड़ा है। प्रधानमंत्री के दौरे के बाद एक इंच कार्य नहीं हुआ। ये शिलान्यास का ढोंग केवल उपचुनावों में जनता को बरगलाने के लिए किया गया था। 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जैकेट और प्लेन में सहयात्री की मदद के सवाल पर सुरजेवाला ने कहा, ‘राहुल गांधी बहुत ही सरल और सहज है, जब वे संसद सदस्य बने तब से ही गरीबों के घर जाते है, वे सदैव यही प्रयास करते हैं कि वे उनसे जुड़ें। राहुल गांधी अपनी सरलता, ईमानदारी और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी 10 लाख का सूट, अंतराष्ट्रीय ब्रांडेड बर्बरी का मफलर, गॉगल पहनते हैं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष सुरक्षा का दायरा तोड़ कर आम नागरिक की तरह पेश आते हैं। उन्होंने विमान में सहयात्री की मदद की ये दर्शाता है वे हर भारतीय का सहयोग करें। एक नौजवान के तौर पर इसको वे अपना कर्तव्य मानते हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close