Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

आईपीएल ऑक्शन : क्रिस गेल को नहीं मिला कोई खरीददार तो , लोगो ने इस तरह लिए मजे ……

नई दिल्ली,27 जनवरी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने बल्ले से गेंदबाजों में खौफ पैदा करने वाले वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को इस बार कोई खरीददार नहीं मिला।

छक्कों के शहंशाह के नाम से मशहूर गेल को आईपीएल 2018 की नीलामी के पहले दिन कोई खरीददार नहीं मिला। गेल इस बार नीलामी में मार्की खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे। गेल के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भी कोई खरीददार नहीं मिला।

तो वही सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर गेल की खिचाई की हैं . ट्विटर और फेसबुक पर लोगो ने कुछ इस तरह गेल की तस्वीर डालकर खूब मजे लिए ……….

tweet-on-gayle-10

tweet-on-gayle-

tweet-on-gayle-2_

tweet-on-gayle-4_

tweet-on-gayle-6_

tweet-on-gayle-8_

tweet-on-gayle-9_

ये खिलाडी बीके महंगे ………

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को 7 करोड़ 60 लाख रुपए में खरीदा। पंजाब ने इसके अलावा करुण नायर को पांच करोड़ साठ लाख रुपये में खरीदा। चेन्नई सुपर किंग्स ने केआर जाधव को 7.80 करोड़ रुपये में खरीदा, जबकि यूसुफ पठान को हैदरबाद 1.90 करोड़ और स्टुअर्ट बिन्नी को 50 लाख रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा। 

सबसे महंगे बिके बेन स्टोक्स, राजस्थान ने खरीदा 12 करोड़ 50 लाख रुपये में

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकलम को तीन करोड़ साठ लाख, मोइल अली को 1.70 करोड़ और क्रिस वोक्स को 7.40 करोड़ में खरीदा। वहीं, इंग्लैंड के जैसन राय को दिल्ली डेयर डेविल्स ने 1.60 करोड़ में खरीदा। 

शेन वॉटसन को चेन्नई ने चार करोड़ और पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के मार्कोस स्टोनिस ने 6.20 करोड़ रुपये में खरीदा। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close