खबरेबिहारराज्य

आई लव यू सुनने के लिए पागल प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका का किया वो हाल की पूरा गाव हैं सुन्न !

पटना, सनाउल हक़ चंचल- सीवान में एक प्रेमी की हैवानियत सामने आई है. वो एकतरफा प्यार में पागल हो चुका था. नाबालिग प्रेमिका से प्यार का इजहार कर चुका था, बदले में वह प्रेमिका से भी आइ लव यू सुनना चाहता था. लेकिन लड़की कोई जवाब नहीं देती थी. प्रमिका की इसी बात से प्रेमी पागल हो गया. उसने ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला, जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी.

879d7954-2b42-4bc3-a39f-ea58b6c1d756बताया जा रहा है कि सीवान जिले के जीवी नगर के चाचोपाली गांव में आज शनिवार की सुबह एक सनकी प्रेमी ने प्रियंका (19) नामक किशोरी की हत्या कर दी. उसके शरीर पर चाकू से कई वार किए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतका की मां सुगांति देवी ने इस मामले में गांव के ही लखन नामक युवक को आरोपी बनाया है. हत्या के बाद से युवक फरार है. जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने लड़की से कई बार प्यार का इजहार किया था. लेकिन लड़की ने उसका कोई जवाब नहीं दिया था. जिससे युवक नाराज था. घटना कई महिलाओं के सामने हुई, लेकिन वह सनकी के सामने कुछ नहीं कर पाई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की सुबह में शौच के लिए महिलाओं के साथ गांव से बाहर गई थी. इस दौरान रास्ते में प्रेमी ने प्रेमिका के गाल, सीने और पेट में कई बार चाकू मार दिया. घायल लड़की को लोग सदर अस्पताल लेकर आए. तब तक लड़की की मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक वह युवक एक माह पहले भी लड़की के घर में जबरन घुस गया था. आरोपी युवक को गांव के लोग सिरफिरा बता रहे हैं. इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ छेड़खानी कर चुका है. हत्या के बाद से लड़की के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

बिहार: सड़क किनारे खड़े 8 लोगों को कार ने कुचला , 4 लोगों की हुई मौत , 4 की हालत गंभीर

Related Articles

Back to top button
Close