उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आगरा में पुलिस सुरक्षा नहीं मिली, फिल्म पद्मावत के शो रद्द

आगरा, 24 जनवरी (हि.स.)। देश भर में फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन का असर आगरा में भी देखने को मिला है। आगरा में दो दिन से लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए मल्टीप्लेक्स में फिल्म पद्मावत का शो रद्द कर दिया गया है। 

राजपूताना संगठनों द्वारा फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर विरोध-प्रदर्शन दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को सिनेमाघर संचालकों को दी गई धमकी के बाद मल्टीप्लेक्स में फिल्म का शो रद्द कर दिया गया है। धमकी के बाद सिनेमा संचालक डरे हुए हैं और उनका आरोप है कि पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा रही है।

सर्व मल्टीप्लेक्स के एमडी सर्व प्रकाश कपूर ने बुधवार को शाम छह और रात नौ बजे दो प्रीमियम शो चलाने का निर्णय लिया था। तब पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की बात कही थी। मंगलवार को कर्मचारियों को कुछ लोगों ने फिल्म चलाने पर तोड़फोड़ की धमकी देते हुए कहा कि यदि शो चला तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इसके बाद एमडी ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन सुरक्षा के संबंध में पुलिस का कोई सहयोगात्मक रवैया नहीं दिखा। 

उन्होंने बताया कि किसी अनहोनी को देखते हुए दोनों शो रद्द कर दिए गए हैं। उन्होंने टिकट बुक कराने वाले दर्शकों के रुपये लौटाने की बात कही है। उन्होंने बताया कि जब तक पुलिस फोर्स पर्याप्त संख्या में नहीं मिलेगा, उनके यहां शो नहीं चलेंगे। हालांकि, देर रात तक उनके पास प्रशासनिक और पुलिस अफसरों के कॉल आते रहे। सुरक्षा का वादा किया गया लेकिन उन्होंने साफ कह दिया कि बिना सुरक्षा के शो नहीं चला सकते।

Related Articles

Back to top button
Close