उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आपस में भिड़े दो ट्रक , दो चालक समेत पांच लोगों की मौत

हमीरपुर, 08 दिसम्बर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यमुना पुल पार कानपुर-हमीरपुर नेशनल हाइवे पर जवाहर नाले के निकट शुक्रवार को सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में चार को नाजुक हालत होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया है। मृतकों में पीएनसी टाल प्लाजा का एक कर्मचारी भी शामिल है। इस बीभत्स हादसे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक संजीव कुमार सिंह उर्फ सीपू सिंह (22) पुत्र स्व.मुन्नी सिंह निवासी अमौली सजेती कानपुर नगर डंपर क्रमांक यूपी.78डीएन-2223 का चालक था जो मौरंग लेकर शुक्रवार को सुबह कानपुर जा रहा था। जैसे ही डंपर यमुना पुल पार जवाहर नाले के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गयी। जिससे चालक संजीव कुमार सिंह की मौत हो गयी वहीं उसके बगल में बैठा धीरेन्द्र सिंह निवासी आमारा जसपुरा बांदा बुरी तरह घायल हो गया। दो ट्रकों के बीच एक बाइक सवार दो लोग भी आ गये जिससे बाबूराम पुत्र जगन्नाथ निवासी इंगोहटा की मौत हो गयी वहीं उसका साथी गंगाचरन निवासी कुंडौरा हमीरपुर घायल हो गया।

बाबूराम अलियापुर टाल प्लाजा का कर्मी था जो ड्यूटी करने बाइक से टाल प्लाजा अलियापुर जा रहा था। उसका साथी गंगाचरण भी टाल प्लाजा में नौकरी करता है। बीभत्स हादसे में मौके पर ही दूसरे ट्रक का चालक, क्लीनर व एक अन्य की मौत हो गयी वही हादसे में घायल आठ लोगों में एक अज्ञात ने सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी में दम तोड़ दिया है। घायलों में चार को कानपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पाते ही पड़ोसी जिले की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close