Home Sliderखबरेबिहारराज्य

आरजेडी में बगावत ! लालू प्रसाद के खिलाफ ही पार्टी में बुलंद हो रही आवाज

पटना, सनाउल हक़ चंचल-आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ जहां सीबीआई, आईटी और ईडी हाथ धोकर पीछे पड़े हैं तो वहीं अब पार्टी में भी बगावती सुर उभरने लगे हैं. ऐसा लगता है कि पार्टी के कुछ नेता हाथ से फिसलते दिख रहे हैं.

इस बार विवाद की शुरूआत मुजफ्फरपुर से हुई है. दरअसल गायघाट विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक महेश्वर यादव ने विवादित बयान दिया है. महेश्वर यादव ने पार्टी के खिलाफ बगावत के सुर बुलंद कर लिये हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आजकल विधायक जमकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार की तारीफ कर रहे हैं. कहा यह जा रहा है कि लालू प्रसाद के नाम पर चुनाव जीतकर आये यह विधायक आजकल नीतीश कुमार की जमकर गुणगान करते हैं.

f1ce52da-c0dd-4a44-b711-94d83cca10aa
महेश्वर यादव, आरजेडी विधायक (फाइल फोटो)

खबरें यह भी हैं कि महेश्वर यादव के बारे में राजद के सभी शीर्ष नेताओं को पता है, संकट में चल रहे परिवार और पार्टी की चिंता महेश्वर यादव ने बढ़ा दी है. विधायक ने मीडिया में बयान देते हुए कहा है कि पार्टी के भीतर कई ऐसे विधायक हैं, जो लालू की नीतियों के खिलाफ हैं. राजद की ओर से विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है. वहीं दूसरी ओर लगातार जदयू नेता राजद पर हमलावर रुख अपनाये हुए हैं.

बिहार: सड़क किनारे खड़े 8 लोगों को कार ने कुचला , 4 लोगों की हुई मौत , 4 की हालत गंभीर

विधायक महेश्वर यादव ने महागठबंधन टूटने के बाद भी बगावती तेवर अपनाया था और इसका दोष लालू प्रसाद पर मढ़ा था. विधायक ने बयान देकर कहा था कि यदि तेजस्वी इस्तीफा दे देते, तो गठबंधन बच जाता, लेकिन लालू प्रसाद ने पुत्र मोह में ऐसा करने नहीं दिया. महागठबंधन के हाथ से सत्ता चली गयी.

Related Articles

Back to top button
Close