Home Sliderखबरे

आख़िरकार पता चला कौन हैं धनुष के माँ-बाप , जित लिया केस

मदुरै, 21 अप्रैल: मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै खंडपीठ ने शुक्रवार को उस केस को खारीज़ कर दिया जिस मे एक दंपति ने अबीनेता धनुष को अपना बेटा होने का दावा किया था।

ये हैं पूरा मामला 

बॉलीवुड में फिल्म ‘रांझणा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले साउथ इंडियन एक्टर धनुष को अपना बेटा बताकर एक ओल्ड कपल ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए उनसे 65,000 रुपये मासिक गुजारा भत्ते की मांग की थी. इस केस में जज ने मामले को खारिज करते हुए फैसला धनुष के हक में सुनाया है. 

इसी केस में धनुष मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने पेश हुए थे. उन्होंने वहां अपने बर्थमार्क्स भी चेक कराए थे. इस सुनवाई के लिए वह अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट आए थे.

बता दें कि एक तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी, ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था. 

इस बाबत उन्होंने पिछले साल नवंबर में मेलूर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अर्जी लगाई थी. कातिरेसन ने अपनी याचिका में कहा है कि अभिनेता के पहचान चिह्न को मिटाने की संभावना है. उनकी यह दलील भी यह है कि अभिनेता की ओर से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है. यह तर्क उन्होंने इस आधार पर दिया कि उसमें धुनष का नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है.

दावा करने वाले मां-पिता

आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने दावा किया था कि वे धनुष के बायोलॉजिकल माता-पिता हैं. उन्होंने अपने बेटे के स्कूल ट्रांसफर सर्टिफिकेट का जिक्र करते हुए दावा किया था कि धनुष के दाएं कॉलरबोन के पास एक तिल है और दाहिने बाजू में एक निशान है. इस जोड़े का कहना है कि धनुष असल में उनका बेटे कलईचेवलन है जो साल 2002 में एक्टर बनने के लिए चेन्नई भाग गया था.

कौन हैं धनुष के असली मां-पापा?

इस मामले में धनुष शुरू से ही यह कहते आए हैं कि उनके माता-पिता होने का दावा करने वाली दंपत्ति से उनका कोई संबंध नहीं है. धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु है. वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं. उनकी मां का नाम विजयलक्ष्मी है. रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के पति हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close