Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

इकबाल कासकर ने राज ठाकरे के बयान को बताया झूठ , कहा बीमार नहीं हैं दाऊद

मुंबई, 23 सितम्बर ; अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में स्वस्थ है और उसे पाक सरकार की ओर से सुरक्षा दी गई है। इस तरह की जानकारी रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार दाऊद के भाई इकबाल कासकर ने पुलिस को जांच के दौरान दी। इकबाल कासकर ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे द्वारा दाऊद के बीमार होने संबंधी बयानबाजी पर यह जानकारी पुलिस को दी है। 

raj-thackeray-मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने दो दिन पहले कहा था कि दाऊद इब्राहिम इस समय बहुत बीमार है और वह मरने के कगार पर पहुंच चुका है। इसलिए वह भारत में अंतिम सांस लेते हुए मरना चाहता है। इसलिए वह खुद भारत आना चाहता है और इस बारे में केंद्र सरकार से सौदा कर रहा है। इस प्रकार दाऊद के भारत आने के बाद भाजपा इसका उपयोग चुनाव जीतने के लिए करने वाली है। भाजपा कहेगी कि इतने दिनों तक कांग्रेस दाऊद को नहीं ला सकी थी और हमारे प्रधानमंत्री दाऊद को भारत ले आए। 

शिवसेना का महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

राज ठाकरे की इस बयानबाजी पर पुलिस ने इकबाल कासकर से पूछताछ की। इकबाल ने बताया कि उसकी पत्नी रिजवाना और दाऊद की पत्नी मेहजबीन अक्सर एक दूसरे से बात करती रहती है और दाऊद सुरक्षा घेरे में पूरी तरह स्वस्थ है। इकबाल ने पुलिस को पाकिस्तान स्थित पता भी दिया है। इसी प्रकार जांच में इकबाल ने दाऊद के नशीले पदार्थ की तस्करी में शामिल होने तथा डी कंपनी की महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस को दी है।  (हि.स)।

Related Articles

Back to top button
Close