खबरे

….इसलिए ‘टॉयलेट’ को लेकर दुखी हैं भूमि पेडनेकर

मुंबई, 22 अगस्त : 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार कर रही है और अब तक 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। लंदन में बैठे अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की कामयाबी का जश्न भी मना चुके हैं। दूसरी ओर, इस फिल्म में अक्षय की हीरोइन का रोल कर रहीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को लेकर कहा जा रहा है कि वे इस फिल्म के लिए मिले मेहनताने से नाखुश हैं।

bhumi

इसे छोटे बजट की फिल्म कहकर भूमि को सिर्फ 5 लाख का भुगतान हुआ, जबकि यशराज में बनी अपनी पहली फिल्म ‘दम लगाके…’ के लिए भूमि को 20 लाख रु. से ज्यादा की रकम मिली थी। आनंद एल राय के बैनर में बनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में भूमि को 40 लाख मिले हैं। ऐसे में वे ‘टॉयलेट’ के लिए मिली रकम से नाखुश हैं। 

bhumi pednekar

सूत्र बताते हैं कि अक्षय ने इस मामले में दखल करने से मना कर दिया है, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली। उनको फिल्म के प्रॉफिट में हिस्सेदार बनाया गया है। इस फिल्म के निर्माता नीरज पांडे हैं और वॉयकाम 18 कंपनी निर्माण की पार्टनर है। फिल्म की टीम और भूमि, दोनों ही ओर से इस मामले को लेकर अधिकारिक रूप से कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Close