उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

इस पूर्व सपा सांसद के पंप पर मिला मिलावटी पेट्रोल , लोगो ने किया जमकर हंगामा

कानपुर, 18 जुलाई : प्रदेश में लगातार पेट्रोल पंपों की जांच की जा रही है और दोषियों पर कार्यवाही भी हो रही है लेकिन पूर्व सांसद के पंप कर्मचारियों पर इसका कोई असर नहीं है। धड़ल्ले से चल रहा यह मिलावट का खेल मंगलवार को ग्राहकों ने पकड़ लिया। 

बर्रा थाना क्षेत्र में राहे के पास पूर्व सपा सांसद राकेश सचान का इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। मंगलवार को ग्यारह बजे दोपहर बाइक सवार रमेश व दिनेश पेट्रोल भराने गये। तभी उनकी नजर एक कर्मचारी पर पड़ी जो टैंक में पानी भर रहा था, यह देख युवकों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनता देख कर्मचारी युवकों पर धौंस जमाने लगा। देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो कर्मचारी मौके से भाग निकला। भीड़ कर्मचारी को बुलाने के लिए अन्य कर्मचारियों से अड़ गई। इसी बीच पंप कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को आश्वासन दिया कि जांच कराई जाएगी और दोषी पाये जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी जिसके बाद भीड़ शांत हुई।

दबंगों ने छेडख़ानी करते घर से घसीटकर महिला को पीटा , पुलिस का रहा ऐसा रवैया

लोगों का आरोप है कि इस पेट्रोल पंप पर शुरू से चोरी की जा रही है लेकिन पूर्व सांसद सचान के खिलाफ कोई नहीं बोल पाता। क्षेत्रीय अंकुर अग्रवाल ने बताया कि स्थानीय लोग इस पंप पर पेट्रोल नहीं लेते लेकिन बाहरी लोग फंस जाते हैं। इंस्पेक्टर भाष्कर मिश्रा ने बताया कि युवकों से वीडियो क्लिप ले ली गई है और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। एडीएम आपूर्ति चित्रलेखा सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, संबंधित थाने से संपर्क किया गया है। वीडियो क्लिप देखकर पंप की जांच कराई जाएगी। 

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि सचान पेट्रोल पंप पर घटतौली व मिलावट को लेकर कई बार जिला आपूर्ति विभाग में शिकायत की गई लेकिन अधिकारी शिकायतों को नजरअंदाज कर देते हैं। दिवाकर मिश्रा ने आरोप लगाया कि पूर्व सांसद बहुत प्रभावी व्यक्ति है जिससे अधिकारी कार्रवाई के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाते, केवल खानापूर्ति के लिए जांच करने आ जाते हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close