खबरे

इस फिल्म की रिलीज डेट फिर बदली , अब टकराएगी ‘मुन्ना माइकल’ से

मुंबई, 12 जून = 28 जुलाई को रिलीज के लिए शेड्यूल हुई प्रकाश झा प्रोडक्शन की विवादों में घिरी रही फिल्म ‘लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का’ अब यानी 21 जुलाई को रिलीज होगी। 21 जुलाई को टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ भी रिलीज हो रही है। रिलीज डेट में इस बदलाव का फैसला प्रकाश झा और फिल्म की मार्केटिंग कर रही एकता कपूर की कंपनी बालाजी की टीम के बीच हुई मीटिंग में हुआ।

lipstik under my bhurka

इस मीटिंग में खुद एकता कपूर भी शामिल थीं। इस बदलाव की वजह ये बताई जा रही है कि 28 जुलाई को कई सारी फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं, इसलिए फिल्म के लिए थिएटरों की बुकिंग में परेशानी हो रही थी। कई फिल्मों के साथ टकराव से बचने के लिए ये फैसला हुआ। 28 जुलाई को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज होने वाली है।

OMG : राम गोपाल वर्मा ने शेयर की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक फोटो !

इसी दिन मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ भी रिलीज होगी, जो पहले 21 जुलाई को रिलीज होने वाली थी और इसी दिन श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ भी रिलीज होगी, जो भारत से मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर है और फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धार्थ भी हैं। ये फिल्म पहले 14 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन 14 जुलाई को रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को रिलीज किए जाने की घोषणा के बाद ‘हसीना’ को दो सप्ताह आगे बढ़ाने का फैसला हुआ।

‘बैंक चोर’ के टाइटल पर सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति क्योंकि ……

Related Articles

Back to top button
Close