खबरे

इस फिल्म लिए रणवीर सिंह ने घटाया इतना वज़न कि पहचानना भी हुआ मुश्किल !

नई दिल्ली: रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में जितनी सुंदर लग रही हैं उतने ही खतरनाक रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के भेष में लग रहे हैं. 

इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने जिम से 6 महीनों से ज़्यादा की मेहनत की. अलाउद्दीन खिलजी जैसे शक्तिशाली किरदार में ढलने के लिए रणवीर सिंह में दिन में दो बार और हफ्ते में 6 दिन जिम में पसीना बहाया. यहां तक इस पूरे सेशन के दौरान उन्होंने मीठे को हाथ भी नहीं लगाया. हां, उनके जिम इंसट्रक्टर मुस्तफा अहमद उन्हें हफ्ते में एक दिन मीठा खाने की मंजूरी ज़रूर देते थे. इस तरह उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए भारी लुक पाया. 

अभी फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘पद्मावत’ में उनके खिलजी लुक की लिए काफी उत्साहित थे कि हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कोलाज तस्वीर पोस्ट की है जिसके देखने के बाद सभी काफी हैरान हो रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते ही ये सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो रही है कि मिनटों में ट्वीटर पर #GullyBoy हैशटैग से ट्रेंड कर रहा हैं.

https://www.instagram.com/p/BeH6LXcBWEV/?taken-by=ranveersingh

दरअसल, रणवीर ने जो कोलाज तस्वीर पोस्ट की है उसमें उन्होंने ‘पद्मावत’ के लुक और ‘गली बॉय’ के लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरीके से अपने बॉडी को पूरी तरह से बदल लिया है.जहां ‘पद्मावत’ में खिलजी का दमदार रोल निभाने के लिए उन्होंने बॉडी को पूरी तरह से मस्कुलर बना लिया था. वहीं अब ‘गली बॉय’ के लिए रणवीर ने अपनी बॉडी एकदम कम उम्र के लड़को की तरह बना ली है. इस तस्वीर में रणवीर दो बिल्कुल जुदा अंदाज देखने को मिल रहे हैं. इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया है पद्मावत टू गली बॉय.

gully-boy_

आपको बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. वहीं ‘गली बॉय’ में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है.

Related Articles

Back to top button
Close