खबरे

इस फिल्म से फिल्मों में एंट्री करेंगी सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

मुंबई, 02 जून= टीवी एक्ट्रेस और एक जमाने में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के तौर पर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्दी ही फिल्मों में अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। फिल्मों में अंकिता को पहला मौका टी सीरीज की फिल्म ‘मलंग’ से मिलने जा रहा है, जिसमें संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि अंकिता इस फिल्म में संजय दत्त के साथ नहीं होंगी, बल्कि उनके साथ एक और हीरो होगा, जिसके नाम की घोषणा बाद में की जाएगी।

-sushant-and-ankita

बालाजी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह की जोड़ीदार रही अंकिता लोखंडे के फिल्मों में आने की बात काफी पहले से सुनी जा रही है। जब वे सुशांत सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं, तो कहा जाता था कि दोनों एक साथ फिल्मों में आएंगे। फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी अंकिता के कास्ट होने को लेकर काफी समय तक चर्चा होती रही। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता का नाम जहां बिग बॉस के प्रतियोगी रहे कुशाल टंडन के साथ जोड़ा गया, वहीं सुशांत सिंह की नई गर्लफ्रेंड के तौर पर कृति सैनॉन का नाम कहा जाता है, जो आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ में उनकी जोड़ीदार हैं।

दिल्ली सरकार ने टैक्स फ्री किया ‘हिन्दी मीडियम’

ankita l

इस फिल्म में अंकिता के हीरो के रोल के लिए रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट के नामों की चर्चा है। ‘मलंग’ का निर्देशन आरंभ सिंह कर रहे हैं, जो ओमांग कुमार के सहायक निर्देशक रहे हैं। ओमांग कुमार के निर्देशन में संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ बन रही है और यही टीम अब संजय दत्त के साथ ‘मलंग’ बनाने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close