खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

इस बात से नाराज ट्रस्टी की पत्नी ने कर दी छात्रों की पिटाई , छात्र अस्पताल में भर्ती …..

मुंबई, 16 फरवरी (हि.स.) । ठाणे के बाजार पेठ में गौतम शाला व कनिष्ठ महाविद्यालय के वार्षिक सम्मेलन में विद्यार्थियों द्वारा बेंच को इधर-उधर करने की आवाज ट्रस्टी की पत्नी शिल्पा गौतम को बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने फाइवर की छड़ी से 18 विद्यार्थियों की पिटाई कर दी। इस मामले में शुक्रवार को शिल्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार ठाणे के बाजार पेठ में गौतम शाला व कनिष्ठ महाविद्यालय है। विद्यालय में वार्षिक सम्मेलन की तैयारी चल रही थी और उसकी तैयारी में बच्चे लगे हुए थे। छात्रों ने तैयारी के दौरान बेंच को इधर-उधर करना शुरू कर दिया।

उल्हासनगर में आपस में भिड़े भाजपा-शिवसेना, जमकर हुई मारपीट

इससे आवाज आने लगी तो यह आवाज ट्रस्टी की पत्नी शिल्पा को बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने छड़ी से 18 विद्यार्थियों की पिटाई कर दी। पीड़ित छात्रों ने अभिभावकों को यह बात बताई। इसके बाद अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने अभिभावकों को शांत किया और बच्चों को इलाज के लिए ठाणे सिविल अस्पताल पहुंचाया, वहां पर गुरुवार देर रात तक छात्रों का इलाज चलता रहा छात्र अतुल सुनील शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने शिल्पा गौतम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Related Articles

Back to top button
Close