खबरेराज्य

इस महिला पुलिसवाली की तस्वीर शेयर करने से पहले यह खबर जरुर पढ़े

मुंबई :  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिसवाली की तस्वीरें बहुत तेजी वायरल हो रही हैं. इस ‘पुलिसवाली’ की खूबसूरती को लेकर तमाम तरह की बातें की जा रही हैं. बताया जा रहा है कि ये हरलीन कौर नामक महिला पंजाब पुलिस में कोतवाल हैं.

kaynaat 2

आप से  इस तरह एक्ट्रेस की photo शेयर कर लाइक की अपील की जा रही हैं . 

बताया जा रहा है कि इस महिला का नाम हरलीन कौर है और ये पंजाब पुलिस में SHO  हैं. फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप तक पर इनकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं लेकिन इस फोटो की हकीकत कुछ और ही है.

kaynaat 1

दरअसल ये फोटो किसी पुलिसवाली की नहीं हैं बल्कि अभिनेत्री कायनात अरोरा की हैं. उनकी एक फिल्म आने वाली है जिसमें वह पुलिसवाली का किरदार निभा रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्हीं की तस्वीर को शेयर किया जा रहा है.

-kainaat-arora-

कायनात अरोरा ने अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया था जहां से तस्वीरों को उठाया गया और पंजाब पुलिस की अधिकारी बता कर शेयर किया जाने लगा. कायनात ने खुद एक ऐसी ही तस्वीर पर सफाई भी दी.

कायनात ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नज़र आ चुकी हैं हालांकि कायनात को बॉलीवुड में अपेक्षित सफलता नहीं मिली . लेकिन पंजाबी फिल्मों के साथ साथ दक्षिण भारत में भी उनको कई प्रोजेक्ट मिले. कायनात सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button
Close