खबरेबिहारराज्य

इस मुस्लिम महिला योग गुरु के घर लोगों ने किया पथराव , जान से मारने की मिल रही धमकी……

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

योग गुरू बाबा रामदेव के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद चर्चा में आई मुस्लिम महिला योग टीचर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ फतवा जारी किया गया है। आपको बता दे कि मारवाड़ी कॉलेज की एम कॉम की छात्र सह योग शिक्षिका राफिया नाज के डोरंडा स्थित घर पर बुधवार की रात 10.45 बजे अज्ञात लोगों ने पथराव किया। हालांकि इस घटना में परिवार के किसी सदस्य के हताहत होने की सूचना नहीं है। पत्थरबाजी से परिवार के लोग डरे-सहमे हैं।

बड़ी लापरवाही : युवक की मौत की अस्पताल को नहीं थी जानकारी, दुर्गंध आने पर उड़े होश

rafia-naaz-ani-2वही, राफिया ने कहना है कि अब खतरा कम हो गया है। समाज के विभिन्न वर्गों का साथ मिलना शुरू हो गया है। विभिन्न संगठनों के लोग घर आकर योग सिखाने को प्रोत्साहित कर रहे हैं। किसी भी परिस्थिति में साथ खड़े होने का वादा कर रहे हैं।राफिया ने कहा कि उसका लक्ष्य नेता बनना नहीं है बल्कि एक कुशल प्रोफेसर बनकर अनाथ बच्चों की मदद करना है। योग सिखाने के पीछे भी उसका लक्ष्य अनाथ बच्चों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने और मंच देने का है।बता दे कि घटना की सूचना मिलने के बाद डोरंडा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास इलाकों का जायजा भी लिया। पुलिस ने राफिया के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। राफिया ने बताया कि उन्होंने रात करीब 10.30 बजे अपने दोनों सुरक्षाकर्मियों को लौटने के लिए कहा। उनके जाने के 15 मिनट बाद ही घर के पहले तल्ले की खिड़कियों में किसी ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। कमरे में मौजूद परिवार के सभी सदस्य नीचे आ गए।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।उल्लेखनीय हैं कि योग सिखाने की वजह से राफिया को कुछ असामाजिक तत्वों की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही थी। मुख्यमंत्री ने तुरंत इस मामले को अपने संज्ञान में लिया है और राफिया को उचित सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश पुलिस प्रशासन को दिया हैं।राफिया के राजनीतिक दल से जुड़ने की काफी चर्चा चल रही है। हालांकि राफिया ने किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ने या राजनीति में जाने से साफ इनकार किया हैं। ..

Related Articles

Back to top button
Close