उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

इस रियल स्टेट कारोबारी के परिवार के मुंह पर टेप लगाकर लाखो की डकैती , आरोपी फरार

लखनऊ, 08 मई = गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में बीतीरात आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने रियल स्टेट कारोबारी के परिवार को बंधक बनाकर साढे 19 लाख की डकैती डाली। बदमाशों ने परिवार के सभी लोगों को चादर से बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया और फरार हो गए।

गोमतीनगर के विवेक खण्ड निवासी चमनलाल रियल स्टेट कारोबारी हैं। उनके परिवार में पत्नी सुनीता बेटी काजल, कोमल प्रिया और एक बेटा पियूष है। उन्होंने बताया कि रविवार की रात्रि एक साथ खाना खाने के बाद सभी परिवार के सदस्य अपने कमरे में सो रहे थे। रात्रि करीब ढाई से तीन बजे के बीच आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश छत के रास्ते से उनके घर में दाखिल हो गए। आगे वाले कमरे में सो रहे चमन लाल पर डकैतों ने तमंचा लगा दिया। बदमाशों ने कारोबारी के हाथ पैर बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया। इसके बाद वह लोग पत्नी और बच्चों के कमरे में पहुंचे और बंधक बना लिया।

CM के तस्वीर की आरती उतार , लोगो ने की निजी स्कूलों की फीस कम करने की मांग !

तिजोरी की चाभी न देने पर बदमाशों ने पत्नी और बेटियों को मारा-पीटा। पत्नी के कमर से चाभी निकालकर तिजोरी में रखा करीब ढाई लाख कैश, 17 लाख के पत्नी और बच्चे के सोने-चांदी के आभूषण ले लिए। डकैती को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने परिवार के सभी लोगों को चादर से बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया और फरार हो गए। किसी तरह चमनलाल ने अपने को छुड़ाया और पड़ोसियों की मदद से सूचना कंट्रोल रुम पुलिस को दी।

मामले की जानकारी मिलते ही डीजीपी रेंज प्रवीण कुमार, एसएसपी दीपक कुमार, एसपी क्राइम संजय सिंह, सीओ सत्यसेन व थाना प्रभारी विजय मल के साथ फारेंसिक और डॉग स्क्वायड लेकर पहुंचे। घटनास्थल की जांच कर टीम ने साक्ष्य जुटाये। एसएसपी ने दावा किया है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button
Close