खबरे

इस वजह से एक ही सप्ताह में लाफ्टर चैलेंज शो के इन जजों को हटाया गया

मुंबई, 16 अक्तूबर, : हाल ही में स्टार प्लस पर शुरु हुए कामेडी शो द लाफ्टर चैलेंज शो के तीनों जजों को एक सप्ताह में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 30 सितंबर को जब ये शो शुरु हुआ था, तो हुसैन दलाल, जाकिर खान और मल्लिका दुआ इस शो के जज थे और अक्षय कुमार को सुपर जज की कुर्सी पर बैठाया गया था।

पहले सप्ताह में ही टीआरपी के खेल में बुरी तरह से मात खाने वाले इस शो के लेकर चैनल ने ताबड़तोड़ फैसला करते हुए इन तीनों जजों को इस असफलता का कारण माना और तीनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

show

साथ ही साजिद खान और श्रेयस तलपड़े के तौर पर दो नए जजों को टीम में शामिल कर लिया। कहा जा रहा है कि पुराने जजों को अंतिम 12 प्रतियोगियों के चयन तक उनकी कुर्सी पर बैठाया जाएगा। ये एपीसोड शूट हो चुके हैं।

यह भी पढ़े : फिल्मकार लेख टंडन का हुआ अंतिम संस्कार

अगले शेड्यूल में जजों की कर्सी पर सिर्फ श्रेयस और साजिद खान ही होंगे। माना जा रहा है कि ये बदलाव अक्षय कुमार के कहने पर हुआ और अक्षय कुमार ने ही दोनों नए जजों के नाम तय किए। टीआरपी के खेल में इस शो के साथ साथ बिग बास के नए सीजन को भी पसंद नहीं किया गया है, जबकि अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति इस खेल में टाप पर बना हुआ है। (हिंस) ।

Related Articles

Back to top button
Close