खबरे

इस वजह से ‘पद्मावती’ कि फोटो हो रही हैं वायरल

नई दिल्‍ली: गुरुवार को संजय लीला भंसाली के मोस्‍ट अवेटिड प्रोजेक्‍ट यानी ‘पद्मावती’ का पहला लुक जारी किया गया. गुरुवार सुबह जारी हुए इस फिल्‍म के दो पोस्‍टरों में फिल्‍म की पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आया. राजस्‍थानी गहनों और लिबास में सजी दीपिका पादुकोण इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर उनके फैन्‍स ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की है. लेकिन इस पोस्‍टर के सामने आते ही दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के साथ ही पोस्‍टर में उनकी जुड़ी हुई भौहें भी लोगों के लिए जिज्ञासा का विषय बन गईं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर क्‍यों दीपिका के इस लुक के लिए इन जुड़ी हुई भौंहों को चुना गया है.

https://www.instagram.com/p/BZSJ7twhq9L/?taken-by=deepikapadukone

इस राज से पर्दा हम उठाते हैं. फिल्‍म ‘पद्मावती’ से जुड़े सूत्र का दावा है, ‘इस फिल्‍म को बनाने से पहले हमने रानी पद्मावती पर काफी रिसर्च किया गया है. जैसे वह कैसे कपड़े पहनती थीं या वह कैसा मेकअप करती थीं.

https://www.instagram.com/p/BZSMRO7hzJd/?taken-by=deepikapadukone

उस दौरान महिलाएं सुंदरता के लिए प्राकृतिक चीजों का इस्‍तेमाल करती थीं और इस‍लिए भंसाली चाहते थे कि किरदार की इन मूल विशेषताओं को वैसा ही रखा जाए. इसलिए दीपिका पादुकोण ने इस फिल्‍म में बहुत कम मेकअप का इस्‍तेमाल किया है और उन्‍हें अपने किरदार के लिए तैयार होने में सिर्फ आधा घंटा ही लगता था.’

यही कारण है कि दीपिका को उस समय का लुक देने के लिए जुड़ी हुई भौहों वाला लुक दिया गया है. दरअसल फिल्‍म की पीआर टीम का दावा है कि उनकी रिसर्च के अनुसार चितौड़ की रानी पद्मावती मूल रूप से श्रीलंका की हैं. यही कारण है कि दीपिका पादुकोण के लुक में राजपूतानी कल्‍चर के साथ ही सिंहल प्रदेश के लुक को भी शामिल किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close