खबरे

इस विदेशी भूत के आगे फीकी पड़ी ‘बरेली की बर्फी’ !

मुंबई (22 अगस्त ): पिछले हफ्ते रिलीज हुई कृति सेनन, आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव की रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ को हर तरफ से शानदार रिव्‍यू मिले हैं और इस ‘बर्फी’ की असली मिठास साबित हुए राजकुमार राव की जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन इतनी तारीफों और अच्‍छे रिव्‍यू के बाद भी इस देसी ‘बर्फी’ को ‘विदेशी भूत’ यानी हॉलीवुड की हॉरर फिल्‍म ‘एनाबेल क्रिएशन’ से खासी टक्‍कर मिल रही है.

burfi

शुक्रवार को रिलीज हुई इन दोनों ही फिल्‍मों कमाई में बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है. सोमवार को ‘बॉलीवुड की बर्फी’ में 15 से 20 प्रतिशत की कमी आई है, जबकि वहीं हॉरर फिल्‍म ‘ऐनाबेल क्रिएशन’ हिट साबित होते हुए सोमवार को भी अच्‍छी कमाई कर गई.

annabell creation

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को ‘बरेली की बर्फी’ का कुल कलेक्‍शन 1.75 करोड़ रहा, जबकि ऐनाबेल क्रिएशन ने सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की है. शुरुआत में कयास लागाए जा रहे थे कि ‘बरेली की बर्फी’ को ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ से खासी टक्‍कर मिलेगी लेकिन बॉक्‍स आफिस पर अच्‍छी कमाई कर चुकी अक्षय कुमारी की फिल्‍म कमाई के मामले में काफी आगे निकल कर अभी तक 115 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

पहली बार इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ दिखेंगे आर माधवन

सोमवार तक ‘बरेली की बर्फी’ की कुल कमाई 13 करोड़ ही हुई है जबकि ‘ऐनाबेल क्रिएशन’ अभी तक कुल 26 करोड़ कमा चुकी है. निर्देशक डेविड सैंडबर्ग की इस फिल्‍म को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है.

annabelle creation

‘एनाबेल क्रिएशन’ 1940 के दशक की कहानी है. गुड़िया बाने वाला सैमुअल और उसकी बीवी इस्थर अपनी बेटी को हादसे में खो चुके हैं. वो एक सुनसान फार्म हाउस में रहते हैं. वहीं  ‘बरेली की बर्फी’ का निर्देशन अश्विनी अय्यर ने किया है जो इससे पहले फिल्‍म ‘नील बटा सन्‍नाटा’ बना चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close