खबरे

इस हॉरर फिल्म के आगे फेल हुई ‘दंगल’ और ‘बाहुबली’ , सिर्फ तीन दिन में कमाए इतने करोड़ !

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्में जहां 100 या 200 करोड़ रु. के आंकड़े में उलझी रहती हैं, वहीं हॉलीवुड की एक फिल्म है जिसने तीन दिन में ही इतनी कमाई कर ली है जितनी हमारी अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्में ‘दंगल’ और ‘बाहुबली’ भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमा पाई हैं. हॉरर किताबों के राइटर स्टीफन किंग के हॉरर नॉवेल पर आधारित फिल्म ‘इट’ ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 12.30 करोड़ डॉलर (787 करोड़ रु.) की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 3.50 करोड़ डॉलर (224 करोड़ रु.) है. इस तरह फिल्म अपने बजट की तीन गुना कमाई पहले ही हफ्ते में कर चुकी हैं. ‘दंगल’ ने 2,000 करोड़ रु. की कमाई थी जबकि ‘बाहुबली’ का आंकड़ा लगभग 1,700 करोड़ रु. रहा था.

horrro2

इस हॉरर फिल्म को एंडी मुशिएती ने डायरेक्ट किया है और यह 8 सितंबर को भारत में भी रिलीज हुई थी. इससे पहले एंडी ने 2013 में ‘ममा’ फिल्म बना थी और इस हॉरर फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म स्टीफन किंग के 1980 के दशक के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है और स्टीफन ने फिल्म रिलीज से पहले उन्होंने कहा था, “यह फिल्म आपको कुछ अलग एहसास कराएगी और हर लेवल पर आपको देखकर मजा आएगा. इट सिर्फ एक हॉरर मूवी नहीं है बल्कि यह उससे कहीं आगे की चीज है.”

x-default

फिल्म की कहानी मैने के डेरी शहर की है, यहां के बच्चे एक डर का सामना कर रहे हैं. यह डर पेनीवाइज नाम के शैतान जोकर का है, जिसका अतीत खून खराबे भरा रहा है. वह अतीत से फिर लौट आया है.

Related Articles

Back to top button
Close