Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

उद्धव व ममता की मुलाकात से कयासों का दौर शुरू

– इस मुलाकात को शिवसेना ने ‘शिष्टाचार मुलाकात’ बताया

मुंबई, 02 नवम्बर (हिस)। दक्षिण मुंबई में स्थित एक आलीशान होटल में गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलीं और उनसे कुछ देर चर्चा की। इस अवसर पर युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे भी उपस्थित थे। उद्धव-ममता की इस मुलाकात को शिवसेना की ओर से शिष्टाचार मुलाकात बताया गया है। हालांकि इस बैठक को लेकर राजनीतिक हलके में कयासों को दौर जारी है। 

ममता बनर्जी इस समय मुंबई दौरे पर हैं और उनकी शिवसेना अध्यक्ष के साथ बैठक की चर्चा पहले से की जा रही थी। बुधवार को ममता बनर्जी यहां उद्योगपतियों से मिली थीं। गुरुवार को दोपहर में ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे दक्षिण मुंबई के एक होटल में मिले थे और काफी देर तक दोनों नेताओं के साथ बीच विचारों का आदान-प्रदान हुआ है। इस अवसर पर आदित्य ठाकरे भी थे। 

राज्य में शिवसेना, भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर राज्य में सरकार चला रही हैं। इसके बाद भी शिवसेना, भाजपा के हर निर्णय का सार्वजनिक रूप से विरोध कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पिछले साल जब नोटबंदी लागू की गई थी, उस समय भी शिवसेना के सांसदों ने ममता बनर्जी का इस मुद्दे पर संसद में विरोध करते समय साथ दिया था। इन दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत का ब्योरा अभी नहीं मिल सका है। शिवसेना इसे शिष्टाचार मुलाकात बता रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close