Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

उप्र. में पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर अलर्ट जारी, अतिरिक्त फोर्स तैनात होगी

लखनऊ, 15 नवम्बर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस महानिदेशक ने इस संबंध में बुधवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की।इसके बाद प्रदेश के सभी जिला पुलिस प्रमुखों को सचेत रहने के निर्देश जारी किये गये।

पद्मावती फिल्म शुक्रवार को देश भर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के विरोध में उत्तर प्रदेश सहित देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद सतीश गौतम ने भी मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।
प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने बताया कि फिल्म रिलीज को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म रिलीज के वक्त राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के सभी बड़े शहरों में बने मल्टीप्लेक्स के बाहर अतिरिक्त फोर्स तैनात की जाएगी।

मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह ने आज इस संबंध में एक बैठक बुलाई और फिल्म रिलीज होने के वक्त सुरक्षा को लेकर गहन मंथन किया। बैठक के बाद प्रदेश के सभी जिला पुलिस प्रमुखों को निर्देश जारी किया गया कि कानून व्यवस्था के साथ कोई खिलवाड़ न होने पाये। पुलिस महानिदेशक ने कहा है कि फिल्म रिलीज के समय प्रदेश में किसी भी जगह हंगामा और उपद्रव न होने पाए। अगर कोई कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाई की जाए।

पुलिस महानिदेशक ने प्रदेश के सभी जोन के एडीजी व आईजी को भी विशेष निगरानी के निर्देश दिये हैं। अतिसंवेदनशील शहरों में अतिरिक्त सुरक्षा बल और पीएससी तैनात करने को कहा गया है। 

Related Articles

Back to top button
Close