खबरे

एक ऐसी हिरोइन जिसके शरीर में लग गए कीड़े , एड्स से हुई मौत !

नई दिल्ली (20 फरवरी): NISHA NOOR . बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कॉस्टिंग काउच की खबर मीडिया में आती रहती हैं। लेकिन आज की हमारी जो खबर है, वह इन सभी से काफी हटकर है। आज हम आप को 80 के दशक में साउथ की ऐसी हिरोइन के बारे में बताएँगे जिसकी मौत फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शोकिंग हैं  निशा नूर, यह नाम सुनने में भले ही अनसुना लग रहा हो, लेकिन 80 के दाक्षक में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर था। निशा की पॉपुलैरिटी कुछ ऐसी थी कि रजनीकांत और कमल हासन जैसे बड़े स्टार्स भी उनके साथ काम करना चाहते थे।  

0

कहा जाता है कि निशा को एक प्रोड्यूसर ने धोखे से प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दिया था। इसके बाद हुआ यह कि इंडस्ट्री के सभी लोग उनसे दूर हो गए। जब कोई चारा नहीं दिखा तो निशा ने हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ दी। लेकिन इसके बाद उनके हालात और खराब हो गए। इंडस्ट्री से कोई उन्हें देखने तक नहीं आया।

nisha-noor8_1487416132_14

धीरे-धीरे निशा के आर्थिक हालात बिगड़ते गए। कहा जाता है कि आखिरी दिनों में हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उन्हें सड़क पर पड़ी पाया गया था। इस दौरान वे जिंदगी की आखिरी सांसें गिन रही थीं। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया तो पता चला कि उन्हें एड्स था। 2007 में निशा जिंदगी की जंग हार गईं। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, जब निशा को नागोर की दरगाह के पास पड़ा पाया गया तो उनके शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रहे थे।

Related Articles

Back to top button
Close