उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

एक महीने में ही उतरा प्यार का बुखार , स्टेशन पर प्रेमिका को फेंक भागा प्रेमी !

बागपत, 10 मई = बागपत में एक युवक का ऐसा धिनौना रूप सामने आया है जिसने प्यार करने वालों को सर्मसार करके रख दिया है। बागपत की एक युवती ने प्यार की खातिर अपना घर-परिवार तक छोड़ दिया, लेकिन बेवफा प्रेमी ने प्यार का नाटक कर उसकी कई दिनों तक अस्मत रौंदी और बाद में वह बागपत रोड रेलवे स्टेशन पर फेंककर चला गया।

मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी निवासी एक युवती की है जो एक कंप्यूटर सेंटर पर कोचिंग करती थी। वहां पर निबाली गांव का एक युवक भी कोचिंग करने आया करता था। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया और प्यार परवान चढ़ा तो 24 मार्च को दोनों घर से भाग गए। युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और जयपुर ले गया। आरोप है कि वहां पर कई दिनों तक युवक ने उसे पत्नी की तरह रखा और उसकी आबरू लूटता रहा। कई दिन पहले उसने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह बहकाता रहा। सोमवार देर रात्रि युवक ने उसे दिल्ली चलने को कहा और वहां से दोनों दिल्ली से शामली जाने वाली ट्रेन में बैठ गए।

जतिन का अन्तर्राष्ट्रीय निशानेबाजी के लिए हुआ चयन

देर रात्रि दोनो ट्रेन से बागपत रोड रेलवे स्टेशन पहुंचे। वहां पर युवक ने युवती को ट्रेन से नीचे उतार दिया। विरोध करने पर उससे मारपीट की और जाते समय उससे 23,500 रुपये भी लूट ले गया। कुछ यात्रियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को सुरक्षा में लिया। मंगलवार को युवती लड़के के घर पहुंची। वहां पर उसे चैखट पर कदम तक नहीं रखने दिया गया। लड़के वालों ने उसे अपनाना तो दूर, पहचानने तक से इंकार कर दिया। युवती ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। एसपी अजय शंकर राय ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close