उत्तर प्रदेशखबरे

एटा सड़क हादसा : स्कूल की मान्यता हुई रद्द.

एटा, 19 जनवरी=  एटा जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 22 बच्चों की मौत और 35 से ज्यादा बच्चे घायल होने के मामले को सीएम अखिलेश ने संज्ञान लिया है। उनके आदेश पर घटनास्थल पर पहुंचे कमिश्नर व डीएम ने घायलों का जहां मुफ्त इलाज देने की बात कही, वहीं स्कूल की मान्यता रद्द करने का भी आदेश डीएसओ को दिया गया।

बताते चलें कि ठंड के चलते जिलाधिकारी के आदेश पर जनपद में 20 जनवरी तक स्कूल बंद किए गए थे लेकिन डीएम के आदेश को दरकिनार करते हुए जे.एस. पब्लिक स्कूल खोला गया। स्कूल खुलने से गुरुवार को स्कूली बस बच्चों को लेकर जा रही थी, तभी वह अलीगंज असदपुर गांव में सड़क हादसे का शिकार हो गई।

आगे पढ़े = एटा सड़क हादसा में अब तक 15 बच्चों की मौत, मृतकों की सूची जारी.

बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते ट्रक और स्कूली बस की आमने-सामने भिड़न्त हो गई और उसमें सवार 22 बच्चों की मौत हो गई। एटा में हुए भीषण सड़क हादसे को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संज्ञान में लिया और जांच के आदेश कमिश्नर व डीएम को सौंपा। घटनास्थल पर पहुंचे मंडलायुक्त ने स्कूल की मान्यता रद्द कर दी और प्रबधंक पर कड़ी कार्यवाही करने की आदेश दिए हैं। यही नहीं घायलों को निशुल्क इलाज देने व मृतको मुवाआजें की बात कही जा रही है।
घटना के बाद परिजनों में कोहराम

भीषण सड़क हादसे में स्कूली बच्चों की मौत की खबर जैसे ही परिजनों में पहुंची को घर में मातम पसर गया। सभी घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे और लाशों की ढेर में अपने बच्चों को तलाशते हुए चीखने चिल्लाने लगे। मंजर ऐसा था कि जिसने भी देखा वह भी अपने आंसू नहीं रोक पाया।

Related Articles

Back to top button
Close