उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

एलएलबी छात्र की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद, 14 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मामूली विवाद में एलएलबी के छात्र दिलीप सरोज की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार ली है। पकड़ा गया आरोपी विजय शंकर सिंह निवासी सुमेरवा धनपतगंज थाना कूड़ेभार जिला सुल्तानपुर है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वारदात के दिन नशे में होने की वजह से दिलीप से भिड़ गया और उसकी पिटाई कर दी। सीसी टीवी फुटेज में जितने भी आरोपी चिहिन्त हुए सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

एसएसपी के मुताबिक, दिलीप की हत्या के मामले में वारदात के समय मौजूद गवाहों एवं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर रामदीन मौर्य, ज्ञान प्रकाश अवस्थी और होटल के वेटर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। नौ फरवरी की रात को एक रेस्तरां के बाहर मामूली सी बहस के बाद आरोपी ने अपने लोगों के साथ 26 वर्षीय छात्र दिलीप सरोज पर हमला कर दिया था। उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था। बाद में रविवार को उसकी मौत हो गई थी। इलाहबाद डिग्री कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा दिलीप यूनिवर्सिटी रोड के पास रेस्टोरेंट में खाना खाने आया हुआ था।

Related Articles

Back to top button
Close