खबरे

ए जेंटलमैन पर भी चली सेंसर की कैंची

मुंबई, 16 अगस्त : बतौर सेंसर बोर्ड चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अंतिम दिन फिल्म ए जेंटलमैन को सेंसर बोर्ड का सार्टिफिकेट तो जारी कर दिया, लेकिन साथ ही इस फिल्म में कई कट्स भी लगा दिए। इस फिल्म में से एक कीसिंग सीन को काटकर काफी कम कर दिया गया। दो संवादों को भी हटाने का आदेश हुआ। 

निर्देशक राज और डीके की जोड़ी की ये फिल्म आगामी 25 अगस्त को रिलीज होनी है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैक्लीन फर्नाडिज के अलावा सुनील शेट्टी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुनील शेट्टी एक लंबे गैप के बाद किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल पहले रीलोडेड था। 

a-gentleman_

इस फिल्म को कुछ कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से यू\ए सार्टिफिकेट मिल गया है। पहलाज निहलानी ने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन के नाते अंतिम दिन इस फिल्म के अलावा फिल्म बरेली की बर्फी को भी सेंसर से क्लीयर कर दिया। बरेली की बर्फी के निर्माता राहत महसूस कर सकते हैं कि सेंसर ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ कांटाछांटी नहीं की। 

सलमान के अब वितरकों ने लगाई शाहरुख से गुहार

ये फिल्म आने वाले शुक्रवार 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अगर पहलाज निहलानी सेंसर सार्टिफिकेट नहीं देते, तो इस फिल्म की रिलीज खटाई में पड़ जाती। अश्विनी तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना, कीर्ति सेनन और राजकुमार राव की त्रिकोणीय प्रेमकथा है, जो यूपी के एक छोटे से शहर से है। 

Related Articles

Back to top button
Close