खबरेस्पोर्ट्स

ऑनलाइन पोकर गेमिंग साइट्स अड्डा 52 के ब्रांड एम्बेसडर बने क्रिस गेल

नई दिल्ली, 03 अगस्त (हि.स.) । वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल अब एक नए अवतार में नजर आएंगे। गेल को प्रमुख ऑनलाइन पोकर गेमिंग साइट्स (ताश का खेल) अड्डा 52 का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।

यहां आयोजित एक प्रेस वार्ता में अड्डा 52 के सह संस्थापक मोहित अग्रवाल ने उक्त जानकारी देते हुए कहा कि हमें खुशी है कि क्रिस गेल हमारे साथ ब्रांड एम्बेसडर के रूप में जुड़ रहे हैं। हमारी यह पहल देश में पोकर के बारे में जागरुकता बढ़ाने में बेहद कारगर साबित होगी। इससे दर्शक पोकर को खेल के साथ-साथ कौशल आधारित गेम के रूप में भी स्वीकारेंगे।

उन्होंने कहा कि हम देश में पोकर में अग्रणी हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में बड़ी संख्या में उपयोगकर्ता अड्डा 52 के पुरस्कार विजेता प्लेटफार्म के साथ जुड़ेंगे।

इस मौके पर क्रिस गेल ने कहा कि मुझे पोकर खेलना बहुत पसंद है और अड्डा 52 के साथ जुड़ने पर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह देख कर अच्छा लगता है कि भारत में पोकर के प्रति जुनून तेजी से बढ़ रहा है। मैं भी इस यात्रा का हिस्सा बनना चाहूंगा।
उल्लेखनीय है कि अड्डा 52 भारत की प्रमुख ऑनलाइन पोकर गेमिंग साइट्स में से एक है जो पोकर प्रेमियों को विभिन्न प्रकार के पोकर खेलने और आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए प्लेटफार्म प्रदान करती है।

Related Articles

Back to top button
Close