उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ऑर्केस्ट्रा सुन रहे लोगों पर चढ़ा दी जीप , पांच की मौत .

Uttar Pradesh.कुशीनगर, 19 फरवरी = जिले के नौरंगिया में शनिवार रात 11 बजे सड़क किनारे ऑकेस्ट्रा सुन रहे लोगों पर एक चालक ने पिकअप जीप चढ़ा दी। मौके पर ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में दो महिलाएं हैं। घटना में 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में अधिकारी एंबुलेंस व चिकित्सकों की टीम लेकर मौके पर पहुंचे और चिकित्सकीय सहायता आरम्भ करवाई। लोगों को सीएचसी व जिला अस्पताल भेजा जाए जाने लगा। पर अस्पताल पहुंचते ही पांच लोगों की मौत की पुष्टि हो गई।

एनएच 28 बी पर स्थित सड़क के किनारे बसे गांव नौंरगिया में सुरेंद्र तिवारी के घर पर बारात आई थी। भोजन कर लोग ऑर्केस्ट्रा सुन रहे थे। थोड़ी दूर पर पुलिस वाहनों को रोककर चेक कर रही थी। इसी दौरान पनियहवा से आ रहे एक पिकअप जीप को पुलिस ने रोकना चाहा तो भागने लगा। पुलिस जीप का पीछा करने लगी। इसी भागमभाग में ऑकेस्ट्रा सुन रहे लोग भाग रही जीप की चपेट में आ गए। जीप लोगों को रौंदते हुए भाग निकली। घटना में हरी यादव(45) अजय शर्मा (35) मोहन (40) अंगीरा (13) व बिट्टू (10) की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close