खबरे

कपिल को लगा एक और झटका , गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ हुआ ब्रेकअप !

मुंबई, 14 सितंबर : कहा जाता है कि जब तकदीर के सितारे गर्दिश में हों, तो चारों तरफ से मुसीबतें आकर घेरती हैं। ऐसा ही कुछ कपिल शर्मा के साथ हो रहा है। उनका कामेडी शो फिलहाल बंद हो चुका है। उनकी सेहत को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

साथी कलाकारों से लेकर बालीवुड सितारों के साथ उनके बर्ताव को लेकर किस्सों की बाढ़ सी आई हुई है और अब खबर मिल रही है कि उनका अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया।

kapilginni-1

हाल ही में जब सुनील ग्रोवर और दूसरे साथियों के साथ एक हवाई यात्रा में उनकी हरकतों की खबरों ने जोर पकड़ा, तो इस मामले को टालने के लिए कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अचानक गिन्नी को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर पेश किया और ये इरादे भी जाहिर कर दिए कि दोनों जल्दी से शादी करने वाले है।

ये फोटो पोस्ट करते ही लोगो के भद्दे कमेंट्स के शिकार हुए वरुण और तापसी !

अब सूत्रो के हवाले से खबर आ रही है कि गिन्नी और कपिल के बीच इस बात को लेकर मनमुटाव हुआ कि कपिल शर्मा इन दिनों बालीवुड की एक हीरोइन के काफी करीब माने जा रहे हैं। गिन्नी ने इसी बात को लेकर कपिल से रिश्ता तोड़ लिया है। कपिल शर्मा की टीम ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देने से मना किया है, लेकिन उनके शो से जुड़े रहे सूत्रों ने कपिल के हीरोइन के साथ अफेयर की खबरों को सही बताया है। 

Related Articles

Back to top button
Close