Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को दी अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती

नई दिल्ली, 09 मई = आम आदमी पार्टी (आप) की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किये गये आप सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम खुला पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने दिल्ली सरकार एवं पार्टी के भ्रष्टाचार का खुलासा करते हुए मुख्यमंत्री को नई दिल्ली या करावल नगर सीट से अपने विरुद्ध चुनाव लड़ने की चुनौती है।

मिश्रा ने पत्र में कहा कि अरविंद जी, आपका दिल जानता है कि सत्येंद्र जैन से आपके किस प्रकार के संबंध हैं। आपको मालूम है कि मैं किस प्रकार के पैसों की डील की बात कर रहा हूं। आपको पता है कि अगर उस दिन सुबह मैंने एसीबी को पत्र नहीं लिखा होता तो आप मुझे आनन-फानन में नहीं हटाते। यह बात आपने कई पीएसी के साथियों को भी बताई और उन्होंने मुझे बताया।

मिश्रा ने कहा, मुझे पता है कि आज आप (केजरीवाल) विधानसभा में खुद ही अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करोगे। अपने ही विधायकों से तालियां बजवाओगे, खुद ही मुजरिम, खुद ही जज और खुद ही गवाह भी बनोगे| लेकिन, मैं सीबीआई को वो सब कुछ बताऊंगा जो मुझे पता है।

सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, जस्टिस कर्णन को 6 महीने की जेल की सजा

उन्होंने कहा, मुझे बताया गया है कि आप मेरी विधानसभा की सदस्यता खत्म करवाने की तैयारी कर रहे हैं। व्हिप के द्वारा मुझे विधानसभा से हटवाने की तैयारी है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। बस इतना कहना चाहता हूं, थोड़ी नैतिकता बची है, अगर थोड़ा भी भरोसा है आपको अपने आप पर तो मेरी एक चुनौती स्वीकार कर लीजिए। आप मेरी करावल नगर सीट या आपकी नई दिल्ली की सीट चुन लें। मैं भी इस्तीफा देता हूं| आप भी चुनाव मैदान में आ जाइए। सीट आपकी मर्जी की, आपके पास धन बल और लोगों की पूरी टीम, मैं अकेला। आइये लड़ते हैं चुनाव। उन्होंने कहा कि सोमवार शाम से अब तक 211 शिकायतें पार्टी व सरकार में भ्रष्टाचार से जुड़ी हुई मुझ तक पहुंची है। जो कुछ पिछले दो सालों में पर्दे के पीछे हुआ है वो बहुत दुःखद है। आपने और आपके चार पांच साथियों ने मिलकर देश का भरोसा तोड़ा है।

Related Articles

Back to top button
Close